रैसलर हैं जो जीत सकते हैं 'मनी इन द बैंक' ब्रीफ़केस, जीत के बाद ब्रोक से भिड़ सकते हैं

Trending News

Blog Post

WWE

‘मनी इन द बैंक’ लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 

‘मनी इन द बैंक’ लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर

‘मनी इन द बैंक’ एक-एक दिन बीतने के साथ पास आता जा रहा है। यह इस पे-पर-व्यू इवेंट का नौवां संस्करण होगा। बीते वर्ष यह ब्रीफ़केस बेरन कोर्बिन ने अपने नाम किया था। वहीँ विमेंस ‘मनी इन द बैंक’ ब्रीफ़केस कार्मेला ने जीता।

लेकिन इस इवेंट को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ रही है। खबर यह है कि मेंस ‘मनी इन द बैंक’ लैडर मैच स्मैक-डाउन का कोई रैसलर जीतने जा रहा है। वहीँ विमेंस लैडर मैच रॉ ब्रांड की कोई डीवा।

आइए जानते हैं, स्मैक-डाउन के कौन-कौन से रैसलर हैं जिन्होंने इस लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया है।

‘द मिज़’

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 1

इसमें सबसे पहला नाम ‘द मिज़’ का आता है। जिन्होंने मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, जैफ़ हार्डी को हराकर इस मैच के लिए क्वालीफाई किया था। मिज़ पहले भी एक बार यह ब्रीफ़केस जीत चुके हैं। इसलिए ये इसके प्रबल दावेदारों में गिने जा रहे हैं।

रुसव

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 2

इस लिस्ट में दूसरा स्मैक-डाउन रैसलर, बुल्गारियन किंग, रुसव है। डेनियल ब्रायन को हराकर इन्होंने यहाँ के लिए क्वालीफाई किया था। बता दें कि रुसव के इस ब्रीफ़केस को जीतने की संभावनाएं तो कुछ कम ही नज़र आती हैं।

समोआ जो

 

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 3

हाल ही में ‘मनी इन द बैंक’ क्वालीफ़ायर ट्रिपल थ्रेट मैच में ‘समोआ जो’ ने बेरन कोर्बिन और डेनियल ब्रायन को हराया था। ब्रीफ़केस और साथ में चैंपियनशिप जीतने को यह रैसलर बहुत बेताब है।

‘द न्यू डे’

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 4

चौथा और आखिरी नाम ‘द न्यू डे’ का कोई सदस्य होने वाला है। इस बात की अभी इस टीम ने कोई पुष्टि नहीं की है कि कौन सा मेम्बर इस मैच में उतरेगा।

 

वहीँ अगर रॉ ब्रांड में लड़ने वाली डीवाज़ की बात करें तो यहाँ भी चार डीवाज़ ने क्वालीफाई करने में सफ़लता पाई है।

एम्बर मून

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 5

एम्बर मून ने यहाँ शाशा बैंक्स और रूबी रायट को हरा इस क्वालीफ़ायर मैच में सफ़लता पाई थी। इनके मूव्स और चुस्ती-स्फूर्ति से सभी दूसरे रैसलर प्रभावित हुए हैं। ब्रीफ़केस जीतने की प्रमुख दावेदारों में भी इन्हें गिना जा रहा है।

एलेक्सा ब्लिस

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 6

चार बार की यह वर्ल्ड चैंपियन, एक बार फिर से चैंपियनशिप जीतने की दौड़ में शामिल हो गयी है। बेली और मिक्की जेम्स को हरा क्वालीफाई करने में इन्होंने सफलता पाई थी।

हालाँकि ये अभी रॉ ब्रांड में एक हील डीवा का किरदार निभा रही हैं। लेकिन फैन्स से जो उन्हें प्रतिक्रिया मिल रही है, वह आमतौर किसी बेबीफेस को मिलती हैं। इसीलिए हो सकता है, WWE के पिटारे में इनके लिए एक और चैंपियनशिप निकल आए।

नैटाल्या

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 7

इस फैटल-फोर-वे मैच में उन्होंने डाना ब्रूक, लिव मॉर्गन और साराह लोगन को हराया था। यह पूर्व चैंपियन इसकी प्रबल दावेदारों में से एक नहीं है। क्योंकि बीते वर्ष हुए लैडर मैच में वे ब्रीफ़केस के आसपास भी नहीं पहुँच सकी थीं।

शाशा बैंक्स

'मनी इन द बैंक' लैडर मैच का विजेता बनेगा यह रेसलर 8

इन्हें क्वालीफाई करने के लिए हालाँकि दूसरा मौका मिला था। गाउंटलेट मैच के आखिरी क्षणों में शाशा बैंक्स ने रूबी रायट को हराया। बड़े मैचों में जीतने के लिए ही जानी जाती रही हैं। इसलिए इस मैच में पहले पायदान पर इन्हें रखना गलत नहीं होगा।

Related posts

Leave a Reply