इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस और ब्रे वायट नही ले पाए थे TLC में हिस्सा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

WWE

इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस और ब्रे वायट नही ले पाए थे TLC में हिस्सा 

इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस और ब्रे वायट नही ले पाए थे TLC में हिस्सा

टीएलसी पेपरव्यू से पहले डब्लूडब्लूई के फैन्स काफी ज्यादा खुश थे . टीएलसी में फैन्स को द शील्ड की वापसी हो रही थी. वही फिन बैलोर एक बार फिर से डिमेन के अवतार में आ रहे थें, लेकिन अचानक ब्रे वयाट और रोमन रेंस के बीमार होने की वजह से वो इस पेपरव्यू से हट गए थे. जिसके बाद फैन्स बेहद निराश हो गए थे.

हालाँकि इसके बाद से इस बारें में कोई भी जानकारी है कि किस बीमारी की वजह से दोनों रेसलर पेपरव्यू से हट गए थे. हाल में ही आईएनसी की नई रिपोर्ट में इस बारें में थोड़ी से जानकारी दी गई हैं.

जानिए किस वजह से हुए थे बाहर 

इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस और ब्रे वायट नही ले पाए थे TLC में हिस्सा 1

रैसलिंग आईएनसी की रिपोर्ट में कहा गया है कि,” डब्लूडब्लूई ने इस बीमारी को पहले एक वायरल समझा था, लेकिन बाद रिपोर्ट्स में पता चला कि ये कंठमाला का रोग हैं. जिसके बाद सभी रेसलर का टेस्ट लिया गया था. ताकि किसी भी बीमारी से निपटा जा सके”. 

इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस और ब्रे वायट नही ले पाए थे TLC में हिस्सा 2

आप को बता दे कि स्मैकडाउन के भी सभी रेसलर का भी टेस्ट लिया गया था. ताकि पता किया जा सके कौन-कौन रेसलर इस बीमारी से पीड़ित हैं, लेकिन बाद में पता चला कि स्मैकडाउन का कोई भी रेसलर इस बीमारी से पीड़ित नही है.

पेपरव्यू में करना पड़ा था बदलाव 

इस बीमारी की वजह से रोमन रेंस और ब्रे वायट नही ले पाए थे TLC में हिस्सा 3

रोमन रेंस और ब्रे के बाहर होने के बाद टीएलसी के मैचों में भी बदलाव किया गया था. रोमन की जगह कर्ट एंगल ने फाइट की थी. वही ब्रे की जगह एजे स्टाइल्स ने फाइट की थी.

Related posts

Leave a Reply