NEWS: थम नहीं रहे WWE के बुरे दिन, पैसे कटौती समेत रेसलरो की छुट्टी करने की आ गयी है नौबत

tahirkhan / 06 August 2017

WWE स्पोर्ट्स की दुनिया में दिग्गज कंपनी मानी जाती है. अगर बात करे उनके प्रॉफिट की तो शायद ही उनके मुकाबले में कोई दूसरी कंपनी नजर आती हो पर अब खबर आ रही है कि कंपनी के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं और नौबत पैसे कटौती करने की आ गयी है.

भारी कटौती 

कंपनी के इतिहास में शायद ही ऐसा पहली बार हो रहा हो कि कंपनी को अपने सभी प्लान्स को पैसो के रूप में कटौती करनी पड़ रही हो. जी हां, कंपनी इस समय कई चीजों में भारी कटौती कर रही हैं जिसमे ट्रेवल अलाउंस भी शामिल है.

हो सकती है रेसलर्स की छुट्टी 

ये खबर तब और चौकाने वाली लगती है जब कंपनी कटऑफ के चक्कर में अपने ही रेस्लर्स को बाहर का रास्ता भी दिखा सकती है. आपको बता दे कि इस समय WWE के कॉन्ट्रैक्ट में कई ऐसे रेसलर्स है, जो कंपनी के लिए शायद ही किसी इवेंट में लड़े हो, हालाकिं इस खबर पर अभी तक WWE का कोई बयान नहीं आया है.

भारी घाटा 

अगर बात करे साल के पहले दो तिमाही की तो कंपनी को भारी घाटा हुआ है. कंपनी को जिस तरह के मुनाफे की उम्मीद थी वो मुनाफा तो दूर कंपनी को उल्टा घाटा हो गया. कंपनी के बड़े आधिकारियों का कहना है, कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है कि कंपनी को इस तरह अपने प्लान्स में कटौती करनी पड़ी हो.

खराब स्टोरीलाइन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE के घाटे के पीछे खुद कंपनी ही है, रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अच्छी स्टोरीलाइन ना होना इसका बड़ा कारण है. WWE को ऐसी स्टोरीलाइन बनानी पड़ेगी, जिससे फैन्स खुद को कंपनी से जुड़ा हुआ समझे. गौरतलब है कि मौजूदा समय में एक दो स्टोरी को छोड़ कर बाकी किसी में कुछ खास नहीं है.