रेंस ही नहीं ये सुपरस्टार भी कर रहे वापसी, फ्लेयर को चटाई थी धूल

Trending News

Blog Post

WWE

ये रहे वो 4 वजह जिसकी वजह से बतिस्ता ने एक बार फिर की है WWE रिंग में वापसी 

ये रहे वो 4 वजह जिसकी वजह से बतिस्ता ने एक बार फिर की है WWE रिंग में वापसी

रैसलमेनिया 35 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है सुपर स्टार रेसलर रिंग में वापसी को बेताब हो रहे हैं। जिस तरह से रोमन रेंस ने इस सप्ताह फैन्स को बताया कि वह 4 महीनों तक कैंसर की बीमारी से जूझने के बाद अब पहले से ठीक हो चुके हैं। जल्द ही रिंग में वापसी भी कर सकते हैं। वहीं, पूर्व में चैंपियन रह चुके सुपर स्टार रेसलर बतिस्ता ने भी WWE में वापसी की है।

रॉ के मेन इवेंट में रिक फ्लेयर का बर्थडे मनाया जाना था। लेकिन रेसलर बतिस्ता ने लोगों को यह बताकर चौंका दिया कि वह वापसी कर चुके हैं। इसके बाद फ्लेयर पर जोरदार हमला बोल दिया और घसीटकर बाहर लेकर आ गए।

यह सब होने के बाद रिंग में ही ट्रिपल एच भी रहते हैं। वह बैक होते हैं, लेकिन इससे पहले ही बतिस्ता वहां से वापस निकल जाते हैं। जो भी हो बतिस्त और फ्लेयर के बीच दुश्मनी और जंग दोनों ही अब शुरू हो चुकी है।

फैन्स को ये बात समझ नहीं आ रही कि आखिर बितस्ता ने ऐसा किया कयों। फिलहाल हैरान होने की बात नहीं है। हम आपको बता रहे हैं कि बतिस्ता ने किन कारणों से वापसी की है।

ये हैं वो कारण

1- ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच आपस में दुश्मनी चल रही है। दोनों ही रेसलरों के फैन्स की कमी नहीं है। जब भी बतिस्त आर एच रिंग में होते हैं, दर्शकों का हुजूम देखते बनता है। पहले एच के बतिस्ता मेंटर हुआ करते थे। लेकिन दोनों के बीच दुश्मनी बढ़ गई।

2. आपको याद होगा कि 14 वर्ष पहले रैसलमेनिया में ट्रिपल एच और बतिस्ता का रोमांचकारी मैच देखने को मिला था। यह मैच बतिस्ता ने अपने नाम किया था। इसके साथ ही बीते वर्ष स्मैकडाउन 1000 में इन रेसलरों को लेकर रैसलमेनिया मैच की तरफ भी संकेत किया गया।

हालांकि, ट्रिपल एच को चोट आ गई। इसके बाद ये मैच नहीं हो सका। अब वह ठीक हो गए हैं। यही वजह है कि दोनों ही रेसलरों के बीच WWE मैच करवा रही है।

3. रेसलर बतिस्ता कई बार यह बात कह चुके हैं कि वह WWE में लौटना चाह रहे। लेकिन वह तभी वापस लौटेंगे जब ट्रिपल एच के खिलाफ उनका रिंग में मैचा कराया जाए। बतिस्ता को यह मौका नहीं दिया गया। टॉक शो विद जैरिको के एक एपिसोड में भी बतिस्ता यह बात कह चुके हैं। बतिस्त ने ट्रिपल एच के साथ कई बार मैच कराने का आग्रह किया।

लेकिन WWE से उनको कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया। फिलहाल हाल की बात करें तो बतिस्ता एक सफल एक्टर बन चुके हैं। कई बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद अपनी अलग पहचान बना ली है। यह भी वजह उनके रिंग में वापसी नहीं करने की बताई जा रही है।

4. यदि दोबार रिंग में बतिस्ता लौटतें हैं, तो वह WWE में वापसी नहीं करेंगे। चूंकि इसी तरह का वाक्या 6 वर्ष पहले द रॉक के साथ हो चुका है। हालाँकि अब ये माना जा रहा है कि उनका मैच ट्रिपल एच के साथ देखने को मिल सकता है। बतिस्ता भले ही एक्टर बन चुके हों, लेकिन रेसलिंग को भूल नहीं पा रहे। इसलिए उन्होंने रिंग में वापसी किया है।

Related posts