in ,

WWE RAW RESULTS 23 अप्रैल 2018: ये रहे सभी मैचों के रिजल्ट्स

आज जेंड ब्रूनो सैमार्टिनो को श्रद्धांजलि के साथ इस हफ्ते रॉ की शुरुआत हुई। इसके बाद लैसनर और पॉल हेमैन रिंग में आए और उन्होंने ग्रेस्टेस्ट रॉयल रम्बल के मैच को लेकर बात की। इस दौरान रोमन रेंस भी आए और उन्होंने कहा कि एक बार वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत कर ही वापस आएँगे।

द एस्सेंशन Vs मैट हार्डी- ब्रे वायट

इस मैच में एक बार फिर से ब्रे और मैट हार्डी का जलवा देखने को मिला। उन्होंने आते ही अपने माइंड गेम्स खेलने शुरू कर दिए। और अंत में अपना फिनिशिंग मूव मार कर जीत हासिल की।

टाइटस ओ नील- अपोलो क्रूज Vs ड्रू मैकइंटायर-डॉल्फ जिगलर

ये मैच भी कुछ ज्यादा देर तक नहीं चल सका। रिंग में आते ही डोल्फ और ड्रू ने मैच में पकड़ बना ली। इस दौरान उन्होंने अपना डबल फिनिशिंग मूव मार कर जीत हासिल की। जबकि मैच के बाद प्रोमो भी किया।

जिंदर महल Vs चैड गेबल

इस मैच की शुरुआत से ही जिंदर ने मैच में पकड़ बना ली। हालाँकि गेबल बार-बार वापसी करने की कोशिश कर रहें थे। इस दौरान जिन्दर ने खल्लास मार कर जीत हासिल करने की कोशिश की लेकिन चालाकी से गेबल ने पिन करके जीत दर्ज की।

केविन ओवंस-सैमी जेन Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन- बॉबी लैश्ले

इस मैच में एक बार फिर से ब्रॉन स्ट्रोमैन का जलवा देखें को मिलना। एक तरफ जहाँ सैमी जेन और केविन ओवेन्स अपनी चालाकियों से मैच में वापसी करने की कोशिश कर रहे थे, वही ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी पावर से इस मैच में पकड़ बनाए हुए थे। अंत में स्ट्रोमैन ने रनिंग पावरस्लैम मारके जीत दर्ज की।

फिन बैलर, सैथ रॉलिंस Vs बो डैलास -कर्टिस एक्सेल

इस मैच में भी कुछ खास देखने को नहीं मिला। मैच की शुरुआत में ही फिन और सैथ ने अपने-अपने फिनिशिंग मूव मार के जीत हासिल की।

नाया जैक्स , एंबर मून, नटालिया, साशा बैंक्स और बेली  Vs लिव मॉर्गन, सारा लोगन, रुबी रायट, एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स

इस मैच की शुरुआत साशा बैंक्स पर सारा लोगन ने अटैक कर के की। इसके बाद लगभग रेसलर ने रिंग में अपने मूव्स दिखाए। मैच के बीच में मिकी जेम्स और  नटालिया के बीच काफी ज्यादा फाइट देखने को मिली। इस दौरान उन्होंने नटालिया के पैर को चोटिल करने की कोशिश की। इसी बीच में मैच में रोंडा राउसी आ गई। मिकी जेम्स ने उन्हें भी ड्राप किक दे दिया। जिसके बाद उन्होंने जेम्स को आर्म बार में लॉक कर लिया। मैच को डिसक्वॉलिफाइ करना पड़ा। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *