RUMOUR: कर्ट एंगल के बाद एक और गोल्ड मेडलिस्ट नजर आएगी WWE रिंग में, ट्रेनिंग करते हुए विडियो किया शेयर 1

WWE में हमेशा ही नये टैलेंट को जोड़ने की कोशिश होती रहती है, इसी कड़ी में अब एक और गोल्ड मेडलिस्ट WWE के रिंग में लड़ती हुई नजर आएगी.

डेवलपमेंट प्रोग्राम 

RUMOUR: कर्ट एंगल के बाद एक और गोल्ड मेडलिस्ट नजर आएगी WWE रिंग में, ट्रेनिंग करते हुए विडियो किया शेयर 2

WWE रेस्लरो को मेन रोस्टर में लाने से पहले उन्हें डेवलपमेंट प्रोग्राम से गुजरने को कहती है और जो रेस्लर इस प्रोग्राम में सफल हो जाता है उसे ही अगले स्टेज में डाला जाता है.

मी यंग क्लासिक इस प्रोग्राम का सबसे बेहतरीन उदाहरण है, इस टूर्नामेंट में दुनिया भर के रेस्लर्स आते हैं और अपनी किस्मत आजमाती हुई दिखती हैं.

इसी टूर्नामेंट में भारत की कविता देवी भी लड़ी थी जिसके बाद से वे भारत की पहली महिला रेस्लर बन गयी थी जो WWE रिंग में नजर आयीं हो.

कर्ट एंगल हैं एकलौते गोल्ड मेडलिस्ट  

RUMOUR: कर्ट एंगल के बाद एक और गोल्ड मेडलिस्ट नजर आएगी WWE रिंग में, ट्रेनिंग करते हुए विडियो किया शेयर 3

RUMOUR: कर्ट एंगल के बाद एक और गोल्ड मेडलिस्ट नजर आएगी WWE रिंग में, ट्रेनिंग करते हुए विडियो किया शेयर 4

WWE के रेस्लर्स कई तरह के बैकग्राउंड्स से आते हैं, कोई बिजनिस फॅमिली से आता है तो कोई रेस्लिंग फॅमिली से ही पर सबके ज्यादातर बैकग्राउंड अलग अलग होते है.
अगर बात करे कर्ट एंगल की तो वे इस समय WWE के एकलौते ऐसे सदस्य हैं जिन्होंने ओलंपिक्स में गोल्ड मैडल जीता है. गौरतलब है कि वे इस समय रॉ के जनरल मैनेजर के पद पर तैनात हैं और काफी अच्छा काम कर रहे हैं.

अब आएगी एक और गोल्ड मेडलिस्ट 

RUMOUR: कर्ट एंगल के बाद एक और गोल्ड मेडलिस्ट नजर आएगी WWE रिंग में, ट्रेनिंग करते हुए विडियो किया शेयर 5

कर्ट एंगल को एकलौते गोल्ड मेडलिस्ट वाली लिस्ट से निकालने के लिए एक डीवा WWE में आ रही हैं और इनका नाम है एरिका विब. एरिका ने साल 2016 के ओलिंपिक में फ्री स्टाइल कुश्ती के 75 किलोग्राम वर्ग में गोल्ड मैडल जीता था. उन्होंने साल 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भी गोल्ड मैडल जीता था.

WWE में दिलचस्पी 

RUMOUR: कर्ट एंगल के बाद एक और गोल्ड मेडलिस्ट नजर आएगी WWE रिंग में, ट्रेनिंग करते हुए विडियो किया शेयर 6

एरिका ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने WWE के बारे में खुलकर बात की, उनके मुताबिक वे इस कंपनी में काफी दिलचस्पी रखती है और इसके लिए लड़ना चाहती हैं, हालांकि उनका कहना था कि फिलहाल उनका सारा ध्यान साल 2020 में होने वाली ओलिंपिक गेमो पर है.

विडियो –

Leave a comment