सी एम पंक की WWE वापसी को लेकर पॉल हेमैन ने किया बड़ा खुलासा

ashutosh / 01 April 2018

WWE और स्टार रेसलर सीएम पंक के बीच लड़ाई पूरी दुनिया जानती हैं. जहाँ WWE अभी भी पंक को वापस नही चाहती हैं.वही उनके फैन्स आज भी उन्हें WWE की रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते है.

आप को बता दे कि पंक WWE से दूर होने के बाद अब MMA में हाथ अजमा रहे है. ऐसे में कभी एडवोकेट रहे पॉल हेमैन ने पंक की वापसी को लेकर बात की.

उसे अपने करियर पर फोकस करना चाहिए 

WWE में पंक की वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि

“सीएम पंक अभी WWE में वापसी के बारे में सोच रहे होंगे. मुझे उम्मीद है कि उन्हें अभी नहीं आना चाहिए. उनका पूरा फोकस अभी UFC में है और उन्हें अपना फोकस वहीं रखना चाहिए. ये मैटर कोई पैसे का नहीं है. ये मैटर ड्रीम को सच करने का है. वो एक अच्छा UFC फाइटर बनना चाहते है. अभी वो WWE के बारे में कतई नहीं सोच रहे होंगे और ना ही सोचना चाहिए. क्योंकि मैं ये नहीं कह सकता कि अब WWE उनके लिए कितना अच्छा रहेगा.  क्या वो यहां प्रोडैक्टिव होंगे या नहीं. उन्हें अभी बिल्कुल WWE में नहीं आना चाहिए.”

आप को बता दे कि पंक के लिए MMA का डेब्यू कुछ ख़ास नही रहा था और अपने पहले ही मैच में उनको हार का सामना करना पड़ा था. जबकि इस समय वो अपने दूसरी फाइट के लिए तैयारी कर रहे हैं.

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.