यूनाइटेड किंगडम रेसलिंग का चेहरा बन चुके हैं पीट डनी, WWE मैं आने को बेताब

Trending News

Blog Post

WWE

जिस पीट डनी का फैन है पूरा इंग्लैंड वो खुद है इस रेस्लर के सबसे बड़े फैन 

जिस पीट डनी का फैन है पूरा इंग्लैंड वो खुद है इस रेस्लर के सबसे बड़े फैन

युवा ब्रिटिश रेसलर पीट डनी यूनाइटेड किंगडम रेसलिंग का चेहरा बन चुके हैं। पूरे रेसलिंग जगत में उनके नाम की चर्चा होने लगी हैं।

जिस पीट डनी का फैन है पूरा इंग्लैंड वो खुद है इस रेस्लर के सबसे बड़े फैन 1

रॉयल अल्बर्ट हॉल में होने वाले WWE इवेंट के संबंध में, स्पोर्ट-बाइबल को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा,

यह मेरे लिए भी और ब्रिटिश फैन्स के लिए भी एक दिलचस्प रात होने वाली है। ऐसी प्रतिष्ठित जगह पर इतने बड़े इवेंट का आयोजन होना हमेशा ख़ास होता है।

 

यूरोप की डोमेस्टिक लीग्स को देखने का किया आग्रह

यूरोप को WWE के बड़े फैन बेस के तौर पर गिना जाता है। फिर भी डनी ने फैन्स से आग्रह किया है कि वे यूरोप की डोमेस्टिक रेसलिंग इवेंट्स भी देखें। जिससे WWE को यहाँ का टैलेंट ढूँढने में आसानी हो। क्योंकि फैन्स के ज़रिये ही कोई स्पोर्ट्स-पर्सन दुनिया में पहचान बनता है।

यूके की डोमेस्टिक रेसलिंग लीग  “PROGRESS” और “ICW” के बढ़ते फैन्स के ज़रिये ही यहाँ के युवा रेसलरों को बड़े मंच मिलने में आसानी होगी।

कोई भी रेसलर इस चीज़ का भूखा होता है, कि उसे देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिले। इस मौके को जिम्मेदारी का रूप देकर डनी ने परिपक्वता का उदाहरण दिया है।

इस संबंध में उन्होंने कहा,

ब्रिटिश रेसलिंग का चेहरा कहलाने में मुझे भी फक्र महसूस हो रहा है। इतने कम समय में इतनी प्रसिद्धि पाना किसी भी युवा का सपना होता है। कुछ के लिए तो यह सपना मात्र ही बनकर रह जाता है।

 

टाइलर बेट भी इसी दौर से गुज़रे होंगे

मैं जानता हूँ कि टाइलर बेट के साथ भी यही सब हुआ होगा जो मेरे साथ हो रहा है। मौकों के आभाव के कारण हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है। साल भर में 2-3 मौकों के साथ आप वहां नहीं पहुँच सकते जहाँ की आप कल्पना करते हैं।

जिस पीट डनी का फैन है पूरा इंग्लैंड वो खुद है इस रेस्लर के सबसे बड़े फैन 2

बता दें कि टाइलर बेट पूर्व यूनाइटेड किंगडम चैंपियन रह चुके हैं। फिलहाल WWE के NXT ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं। टाइलर अभी केवल 21 वर्षीय हैं और फ़िलहाल WWE के किसी भी ब्रांड में सबसे युवा रेसलरों में से एक हैं।

Related posts

Leave a Reply