/

RUMOUR: अंडरटेकर के फैन्स के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, लौटेंगे एक और मैच के लिए

अंडरटेकर के फैन्स को तब झटका लगा था जब रेसलमेनिया 33 में अपने मैच के बाद उन्होंने रिंग में अपने ग्लब्स उतार कर रख दिए थे जिसके बाद फैन्स ने इस बात का अंदाज़ा लगा लिया था कि उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है जिससे अंडरटेकर के फैन्स यकीनन खुश हो जायेंगे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रोमन ने किया था आंशिक रूप से रिटायर 

RUMOUR: अंडरटेकर के फैन्स के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, लौटेंगे एक और मैच के लिए 1

रेसलमेनिया 33 में अंडरटेकर का मुकाबला रोमन रेन्स से था जिसमे अंडरटेकर को हार नसीब हुई थी, इस हार के बाद वे अभी तक वापस रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखे हैं. इस मैच के दौरान उन्हें कई चोटे भी आई थी जिसके बाद उन्हें तमाम तरह की सर्जरी करानी पड़ी थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया था कि अंडरटेकर अब और रिंग में लड़ते हुए नहीं दिखेंगे वही कंपनी भी उन्हें अगले साल हॉल ऑफ़ फेमर बनाने की तैयारी में है.

रॉ की 25वी वर्षगांठ में आयेंगे नजर 

The-Undertaker

अंडरटेकर अब रॉ की 25वी वर्षगांठ में नजर आयेंगे जो अगले महीने होने जा रही है. रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो अंडरटेकर इस शो में सिर्फ फैन्स से मिलने नहीं आयेंगे बल्कि इस रॉ में कई बड़े ऐलान भी कर सकते हैं. खबर में कहा गया है कि अंडरटेकर अब पहले से काफी फिट हैं और उनमे अब भी एक बड़ी फाइट बाकी है.

RUMOUR: अंडरटेकर के फैन्स के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खुशखबरी, लौटेंगे एक और मैच के लिए 2

इस न्यूज़ रिपोर्ट में कहा गया है कि अंडरटेकर इस शो में रोमन रेन्स से अपनी हार का बदला लेते हुए भी दिख सकते हैं हालांकि अभी तक WWE की तरफ से इसके ऊपर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन यह बात तय है कि अंडरटेकर  ने अभी पूरी तरह से रिटायरमेंट नहीं लिया है.

अगर बात करे फैन्स की तो वे यकीनन अंडरटेकर की रिंग वापसी जल्द से जल्द चाहते हैं.

विडियो ऑफ़ द डे –