WWE का 2018 सत्र, टेबल्स-लैडर्स-चेयर्स(TLC) पे-पर-व्यू इवेंट के साथ ही समाप्त हो जायेगा। हालाँकि इसके बाद भी कुछ रेग्युलर इवेंट्स बची होंगी, लेकिन पीपीवी इवेंट ख़त्म हो चुकी होंगी।

TLC, 16 दिसंबर को कैलिफ़ोर्निया के SAP सेंटर में आयोजित होनी है। इसके लिए अभी तक कुल पांच मैचों की पुष्टि हो चुकी है। जिनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन मैच फ़िलहाल के रूप में मेन इवेंट के रूप में देखा जा रहा है। मैच कार्ड में एक और मैच है जहाँ से डीन एम्ब्रोज़ का WWE रिंग में किरदार अच्छी तरह से सामने आ जायेगा।

जरुर पढ़ें: कैंसर से उबर कर वापसी के बाद रोमन रेन्स का इन 3 रेसलर के साथ हो सकता है मुकाबला

मैच कार्ड में कुल पांच मैच जुड़ चुके हैं, आगामी रॉ लाइव इवेंट और स्मैकडाउन लाइव इवेंट में इसमें और मैच जुड़ जायेंगे। यहाँ हम चर्चा करने जा रहे हैं, TLC के पूरे मैच कार्ड पर। जाने कौन-कौन से मैच और जुड़ सकते हैं TLC मैच कार्ड में?

मैच जिनकी पहले ही पुष्टि हो चुकी है

सैथ रोलिंस डीन एम्ब्रोज़- WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच

dean ambrose

सैथ रोलिंस मौजूदा इन्तेर्कोनिनेंतल चैंपियन हैं। इस मैच में वो डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ़ टाइटल डिफेंड करने उतरेंगे। संभावनाएं हैं कि यहाँ सैथ रोलिंस से चैंपियनशिप छिनने जा रही है।

रोंडा राउसी बनाम नाया जैक्स- WWE रॉ वीमेंस चैंपियनशिप

ronda rousey

रोंडा राउसी के पास चैंपियनशिप बनी रहेगी। लेकिन संभव है कि वो बेबीफेस से हील किरदार में तब्दील हो जाएँ। क्योंकि उन्हें क्राउड लगातार बू कर रहा है। यानी बेबीफेस किरदार उन्हें सूट नहीं कर रहा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की वापसी पर इनमे से किसी एक रेसलर के साथ हो सकता है उनका मुकाबला

डेनियल ब्रायन बनाम ऐजे स्टाइल्स- WWE चैंपियनशिप

daniel bryan

इस मैच में दो चीज़ संभव है। या तो डेनियल ब्रायन चैंपियनशिप गंवाने वाले हैं, यदि नहीं तो डेनियल ब्रायन एक बार फिर बेबीफेस टर्न लेने वाले हैं। यदि ऐसा नहीं हुआ तो लोग स्मैकडाउन देखना तक छोड़ देंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बैरन कॉर्बिन

TLC 2018 का संभावित मैच कार्ड, जाने किसके साथ हो सकता है कौन सा मैच 1

ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस मैच में उतरने पर भी अभी संकट के बादल छाए हुए हैं। क्योंकि वो चोटिल हैं। यदि बैरन कॉर्बिन जीतते हैं तो वो WWE रॉ के पर्मानेंट जनरल मैनेजर बन जायेंगे।

लेकिन यदि स्ट्रोमैन को जीत हासिल होती है तो उन्हें रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ़ WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिलेगा। वहीँ बैरन कॉर्बिन की एक्टिंग जनरल मैनेजर पद से भी छुट्टी हो चुकी होगी।

मिक्स्ड मैच चैलेंज फाइनल- जल्द ही फाइनल में पहुँचने वाली टीमों की पुष्टि हो जाएगी। यह मिक्स्ड टैग-टीम मैच होगा।

ये मैच और जुड़ सकते हैं

randy orton

रैंडी ऑर्टन बनाम रे मिस्टेरियो-  जैफ़ हार्डी के ‘द वाइपर’ के साथ फियूड ख़त्म होने के बाद से ही रे मिस्टेरियो और रैंडी ऑर्टन के बीच स्टोरीलाइन जन्म लेने लगी थी।

बीती स्मैकडाउन लाइव इवेंट में जो हुआ वह कुछ हद तक TLC की ही तैयारी रही। जब ऑर्टन ने ‘द अल्टीमेट अंडर-डॉग’ का मास्क तक उतार फेंका था।

‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ बनाम चैड गेबल- बॉबी रूड- इनके बीच WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप मैच जगह ले सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि गेबल और रूड की टीम एक नियमित टैग-टीम बन चुकी है और इन्हें पुश दिया जा रहा है।

bobby roode

बीती मंडे नाईट रॉ में ‘द ऑथर्स ऑफ़ पेन’ को इस टीम के खिलाफ्फ़ हार का सामना करना पड़ा। एकाम और रेज़ार,इसका बदला लेंगे, ज़ाहिर है स्टोरीलाइन जन्म ले चुकी है।

Leave a comment