WWE क्राउन जुअल: ये दो मैच बना सकते हैं मैच कार्ड में अपनी जगह, देखें किसके बीच होगा ये मुकाबला 1

WWE क्राउन जुअल इवेंट, दो नवम्बर को सऊदी अरब में आयोजित होने जा रहा है। मेन इवेंट का सबसे प्रबल दावेदार मैच, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच है। वह इसलिए, क्योंकि इस मैच में केवल रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमन ही नहीं बल्कि ब्रॉक लैसनर भी अपनी चुनौती पेश करेंगे।

इस मैच के साथ दो मैचों की और पुष्टि हो चुकी है। ट्रिपल एच-शॉन माइकल्स बनाम अंडरटेकर-केन टैग-टीम मैच। वहीँ ऐजे स्टाइल्स, WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप टाइटल का बचाव करने उतरेंगे डेनियल ब्रायन के खिलाफ़। WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट भी यहाँ आयोजित होने जा रहा है।

इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं और दो ऐसे मैचों के बारे में जो जुड़ सकते हैं इस मैच कार्ड से। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि सऊदी अरब में कोई डीवा मैच नहीं लड़ा जायेगा।

ड्रियू मैकइनटायर-डॉल्फ़ ज़िग्लर बनाम डीन एम्ब्रोज़-सैथ रोलिंस

WWE क्राउन जुअल: ये दो मैच बना सकते हैं मैच कार्ड में अपनी जगह, देखें किसके बीच होगा ये मुकाबला 2

डीन एम्ब्रोज़, ज़ाहिर तौर पर कंपनी के लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखने वाले रेसलर बने हुए हैं। ‘द शील्ड’ में जो नफ़रत की आंच सुलग रही है, उसे दुनिया भर के रेसलिंग फैन्स पसंद कर रहे हैं।

डीन एम्ब्रोज़ के इस किरदार को सर्वाइवर सीरीज़ तक खींचना एक पूर्णतः ग़लत फैंसला साबित हो सकता है। यदि WWE क्राउन जुअल इवेंट में यह मैच लड़ा जाता है, तो सर्वाइवर सीरीज़ के लिए सैथ रोलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़ के बीच तगड़ी फियूड जन्म ले सकती है।

जॉन सीना बनाम शिन्सके नाकामुरा

इस बात में कोई संदेह नहीं कि जॉन सीना जब भी रिंग में उतरते हैं दर्शकों के भीतर एक अलग ही ऊर्जा का संचार हो उठता है। फिर चाहे वह मैच उम्मीदों पर खरा उतरे या नहीं।

WWE क्राउन जुअल: ये दो मैच बना सकते हैं मैच कार्ड में अपनी जगह, देखें किसके बीच होगा ये मुकाबला 3

हालाँकि WWE स्मैकडाउन के हजारवें एपिसोड में होने वाले एक WWE वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर मुक़ाबले में उन्हें रे मिस्टेरियो का सामना करना है। लेकिन शिन्सके नाकामुरा के जीतने के चांस कम इसलिए हैं, क्योंकि चैंपियनशिप के होते भी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में किसी रेसलर को उतारना। ऐसी ऐसी रणनीतियों के लिए कंपनी के पिटारे मेंकोई जगह नहीं है।

इसलिए यहाँ से शिन्सके नाकामुरा को खाली हाथ ही लौटना पड़ सकता है।

 

Leave a comment