WWE क्राउन जुअल इवेंट में इस रेसलर के साथ हो सकता हैं जॉन सीना का सामना 1

WWE क्राउन जुअल इवेंट, दो नवम्बर को सऊदी अरब में आयोजित होने जा रही है। दो मैच तो पहले ही इस इवेंट के मैच कार्ड में जुड़ चुके हैं। पहला WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच है, जो कि रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच होना है।

दूसरा डेनियल ब्रायन और ऐजे स्टाइल्स के बीच WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच होना है। डेनियल ब्रायन ने WWE सुपर शो डाउन में ‘द मिज़’ को हरा, यह टाइटल शॉट हासिल किया है। यहाँ हम बताने जा रहे हैं आपको कि ये दो मैच जुड़ सकते हैं WWE क्राउन जुअल इवेंट में।

WWE रॉ चैंपियनशिप मैच

WWE क्राउन जुअल इवेंट में इस रेसलर के साथ हो सकता हैं जॉन सीना का सामना 2

मौजूदा WWE रॉ टैग-टीम चैंपियंस, डॉल्फ़ ज़िग्लर और ड्रियू मैकइनटायर का सामना ‘द रिवाइवल’ से हो सकता है। ‘द रिवाइवल’ बीते कुछ समय में WWE रॉ रोस्टर की सबसे बड़ी टीम बनकर उभरी है। वहीँ ड्रियू मैकइनटायर को एक बड़े पुश की सख्त ज़रूरत है।

संभव है कि यहाँ ड्रियू मैकइनटायर और डॉल्फ़ ज़िग्लर से WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप बेल्ट छिन सकती है। यानी स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर नए चैंपियन के रूप में इस रिंग से बाहर निकल सकते हैं।

जॉन सीना का सामना रैंडी ऑर्टन से हो सकता है

WWE क्राउन जुअल इवेंट में इस रेसलर के साथ हो सकता हैं जॉन सीना का सामना 3

जॉन सीना ने हालाँकि WWE सुपर शो डाउन में अपनी रिटायरमेंट पर कोई ख़ास बयान नहीं दिया है। इसीलिए उनके लगातार WWE रिंग में बने रहने की संभावनाएं हैं।

रैंडी ऑर्टन के पास फ़िलहाल कोई स्टोरीलाइन नज़र नहीं आ रही है। यानी जॉन सीना को WWE स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा बनाया जा सकता है। रैंडी ऑर्टन के खिलाफ़, यह स्टोरीलाइन, फैन्स पर ख़ासा रंग जमा सकती है।

Leave a comment