किसने कहा, रॉयल रम्बल में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनने जा रहे हैं यूनिवर्सल चैंपियन 1

ब्रॉक लैसनर अभी WWE यूनिवर्सल चैंपियन की कुर्सी पर विराजमान हैं। सर्वाइवर सीरीज़ में डेनियल ब्रायन के साथ मैच के बाद से ही यह बीस्ट रिंग में नहीं उतरा है। अब उनकी वापसी रॉयल रम्बल में होने जा रही है। जहाँ उन्हें ‘द मॉन्स्टर अमंग मेन’,ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ़ WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

रॉयल रम्बल से ही रैसलमेनिया की तैयारियां शुरू होने जा रही हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉक लैसनर, चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफ़ल रहते हैं या ब्रॉन स्ट्रोमैन नए चैंपियन बनने जा रहे हैं।

जरुर पढ़ें: 2018 में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले WWE रैसलर

तथ्यों में घिरे हैं ब्रॉक लैसनर

किसने कहा, रॉयल रम्बल में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनने जा रहे हैं यूनिवर्सल चैंपियन 2

रैसलिंग एक्सपर्ट्स लगातार ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर नज़र गढ़ाए हुए हैं। कुछ का कहना है कि रैसलमेनिया-35 तक चैंपियनशिप ‘द बीस्ट’ के पास ही रहने वाली है। यानी रॉयल रम्बल में ब्रॉन स्ट्रोमैन, एक बार फिर चैंपियनशिप की कुर्सी से वंचित रह जायेंगे।

लेकिन माइक जॉनसन ने कुछ अलग ही भविष्यवाणी की है। माइक जॉनसन ने कहा,

यदि रॉयल रम्बल में स्ट्रोमैन चैंपियन बनने जा रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं कि लैसनर WWE छोड़ने वाले हैं। एक तरफ़ UFC चैंपियन, डेनियल कॉर्मियर ने भी कुछ ख़ास बयान नहीं दिया है। इसीलिए लैसनर के लिए अभी भी UFC के दरवाज़े खुले हैं।

बता दें कि डेनियल कॉर्मियर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, हाल ही में उन्होंने लैसनर पर एक नया बयान दे एक बार फिर चर्चाएँ गर्म की हैं।

किसने कहा, रॉयल रम्बल में ब्रॉन स्ट्रोमैन बनने जा रहे हैं यूनिवर्सल चैंपियन 3

माइक जॉनसन ने आगे कहा,

मेरा मनना है कि रॉयल रम्बल में ब्रॉन स्ट्रोमैन ओ जीत मिलने जा रही है, संभव है कि रैसलमेनिया-35 में इनके बीच दोबारा चैंपियनशिप मैच लड़ा जा सकता है।

माइक जॉनसन ने इस ओर इशारा किया है कि रॉयल रम्बल से लेकर रैसलमेनिया-35 तक ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप रहने वाली है।