यह चैंपियन टीम जल्द छोड़ सकती है WWE का साथ, विन्स मैकमेहन की बढ़ सकती है मुसीबत 1

WWE के मालिक विन्स मैकमेहन के लिए मुसीबतें गहराती जा रही हैं। AEW(ऑल-एलाइट-रैसलिंग) नामक कंपनी लगातार पूर्व WWE चैंपियन रैसलरों को डील ऑफर कर रही है। विन्स मैकमेहन के लिए एक और बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है।

कोडी रोड्स द्वारा संचालित AEW रैसलिंग कंपनी, विन्स मैकमेहन की विरोधी कंपनी के रूप में उभर कर आई है। एक तरफ कोडी रोड्स के भाई गोल्डस्ट हैं, जिन्होंने अपने भाई का साथ देने से इंकार किया है। दूसरी तरफ मौजूदा रोस्टर की एक टैग-टीम जल्द ही WWE का साथ छोड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: नहीं मिला गोल्डबर्ग का जवाब, तो WWE की विरोधी कंपनी ने किया इस रैसलर का रुख

द रिवाइवल छोड़ सकते हैं WWE

यह चैंपियन टीम जल्द छोड़ सकती है WWE का साथ, विन्स मैकमेहन की बढ़ सकती है मुसीबत 2

एक दौर था जब स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर की टीम ने अपने प्रदर्शन के दम पर जैसे रैसलिंग की दुनिया पर राज करना शुरू कर दिया था। किन्तु मेन रोस्टर में कदम रखने के बाद इस टीम का औदा धड़ाम से नीचे आ गिरा है।

यह चैंपियन टीम जल्द छोड़ सकती है WWE का साथ, विन्स मैकमेहन की बढ़ सकती है मुसीबत 3

हालाँकि स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर ने WWE का साथ छोड़ने की पुष्टि नहीं की है। लेकिन जिस स्टोरीलाइन में फिलहाल यह टीम शामिल है, उससे अंदाजा लगाना कोई मुश्किल बात नहीं है कि ‘द रिवाइवल’ को मानसिक दबाव झेलना पड़ रहा है।

बेईमानी से मिली हार

यह चैंपियन टीम जल्द छोड़ सकती है WWE का साथ, विन्स मैकमेहन की बढ़ सकती है मुसीबत 4

इस टीम को रॉ टैग-टीम चैंपियन बनने के मात्र तीन मौके दिए गए। जहाँ स्टोरीलाइन ऐसी रची गयी कि इस टीम को बेईमानी से हार का शिकार होने पड़ा है। सैथ रोलिंस ने कुछ दिन पूर्व WWE की रणनीतियों पर सवाल उठाये थे कि इस टीम का सही ढंग से प्रयोग नहीं किया जा रहा है।

अब परिस्थितियाँ ऐसी उत्पन्न हो चली हैं कि स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है। WWE इन्हें नहीं, बल्कि ये दोनों रैसलर विन्स मैकमेहन का साथ छोड़ सकते हैं।