WWE वर्ल्ड कप के ये तीन रेसलर हैं प्रबल दावेदार 1

WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में 16 अलग-अलग रेसलरों ने अपना भाग्य आजमाया था। वहाँ से केवल आठ रेसलर ही दो नवम्बर को होने वाली इस इवेंट के लिए क्वालीफाई का सके हैं। चार WWE स्मैकडाउन ब्रांड से और चार WWE रॉ से।

कर्ट एंगल, सैथ रोलिंस और रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गज इस मैच में अपनी दावेदारी पेश करने जा रहे हैं। लेकिन कौन बन सकता है विजेता? इसी सवाल पर हम इस आर्टिकल में चर्चा करने जा रहे हैं और साथ ही साथ आपकी भी राय चाहते हैं कि किसे बनना चाहिए WWE वर्ल्ड कप विजेता।

रे मिस्टेरियो

WWE वर्ल्ड कप के ये तीन रेसलर हैं प्रबल दावेदार 2

शिन्सके नाकामुरा को हरा, उन्होंने इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है। 43 की उम्र में, अपने वापसी मैच में उन्होंने जो अपने फिट होने का प्रमाण दिया, वह उन्हें इस लिस्ट में शामिल करने के लिए काफ़ी है।

WWE के साथ दो साल का अनुबंध, ज़ाहिर है WWE रिंग के कई रिकॉर्ड उनका इंतज़ार कर रहे हैं। तो फिर WWE वर्ल्ड कप क्यूँ नहीं?

WWE वर्ल्ड कप के ये तीन रेसलर हैं प्रबल दावेदार 3

सैथ रोलिंस

WWE वर्ल्ड कप के ये तीन रेसलर हैं प्रबल दावेदार 4

सैथ रोलिंस को हम इसलिए तवज्जो दे रहे हैं, क्योंकि मल्टी-मैन मैच में सैथ रोलिंस का प्रदर्शन हमेशा से अच्छा ही रहा है। वहीँ बीते कुछ समय से क्राउड का उन्हें जो रिस्पोंस मिल रहा है, उसका उनके करियर पर अभी तक सकारात्मक प्रभाव ही पड़ा है। ऐसे मैचों में सैथ रोलिंस आख़िरी क्षणों में जो रणनीति अपनाते हैं, वह उन्हें इस कप का विजेता बना सकती है।

जैफ़ हार्डी

WWE वर्ल्ड कप के ये तीन रेसलर हैं प्रबल दावेदार 5

जैफ़ हार्डी ने कुछ समय पहले, एक बार फिर WWE वर्ल्ड चैंपियन बनने की इच्छा ज़ाहिर की थी। लेकिन फ़िलहाल चल रही स्टोरीलाइन के हिसाब से उन्हें WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा बनाना थोड़ा मुश्किल है।

उन्होंने ‘समोआ जो’ जैसे रेसलर को एकतरफ़ा मुक़ाबले में हरा इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया था। जैफ़ हार्डी और भी ज्यादा खतरनाक नज़र आ रहे हैं, रैंडी ऑर्टन की भी जो उन्होंने गज़ब कुटाई की। इसमें कोई दो राय नहीं कि उनके प्रदर्शन में सुधार देखा गया है, इसीलिए यहाँ भी वो इसके प्रबल दावेदार माने जा सकते हैं।

Leave a comment