वायट फैमिली हो सकती है अगली WWE रॉ टैग-टीम चैंपियन, ये रही वजह 1

मैट हार्डी के WWE से संन्यास लेने के बाद से ब्रे वायट भी काफ़ी समय से रिंग से बाहर चल रहे हैं। उनके बाद से ही वायट फैमिली के एक बार फिर साथ आने की ख़बरों ने गर्मी पकड़ी हुई थी। अब इस तगड़ी टीम के फैन्स को ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। जल्द ही ये टीम WWE रॉ में वापस आ सकती है।

इस टीम को एक टैग-टीम के रूप में रिंग में उतरे करीब एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अब नई स्टोरीलाइन इन्हें एक बार फिर साथ में ला रही है।

जरुर पढ़ें: इस तरीके से ख़त्म हो सकता है ब्रॉन स्ट्रोमन बनाम ब्रॉक लैसनर, WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

ब्रांड हो सकती है स्विच

वायट फैमिली हो सकती है अगली WWE रॉ टैग-टीम चैंपियन, ये रही वजह 2

इससे पहले ब्रे वायट, WWE की रॉ ब्रांड का हिस्सा थे, जहाँ उन्होंने मैट हार्डी के साथ मिलकर WWE रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप पर भी कब्ज़ा जमाया। वहीँ ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन, WWE स्मैकडाउन का हिस्सा थे, वो भी काफ़ी समय तक WWE स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियन रहे।

लेकिन एरिक रोवन, फ़िलहाल चोटिल हैं, इसलिए ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर की साथ में वापसी संभव है। WWE स्मैकडाउन में पहले से ही टैग-टीम के दिग्गज मौजूद हैं। शेमस-सेज़ारो, ‘द न्यू डे’ और ‘द उसोस’ जैसी बड़ी टीमें वहाँ पहले ही मौजूद हैं। टैग-टीम की ज़रूरत है तो WWE की रॉ ब्रांड को।

यह भी पढ़ें: WWE के इतिहास में सबसे ताक़तवर रेसलर

वायट फैमिली बन सकती है अगली WWE रॉ टैग-टीम चैंपियन

वायट फैमिली हो सकती है अगली WWE रॉ टैग-टीम चैंपियन, ये रही वजह 3

ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर की जल्द ही वापसी संभव है। क्योंकि फ़िलहाल WWE रॉ टैग-टीम टाइटल फ़िलहाल डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रोलिंस के पास है। ‘द शील्ड’ तो टूट ही चुकी है इसलिए ज्यादा दिन यह टाइटल उनके पास नहीं रहने जा रहा है।

29 अक्टूबर की रात होने वाली WWE रॉ लाइव इवेंट में इनकी वापसी होती है, तो कोई यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। बॉबी रूड और चैड गेबल की टीम सफ़ल होती नहीं दिख रही है। वहीँ बी टीम का भी जैसे पत्ता कट चुका है। रॉ ब्रांड को किसी बड़े नाम की सख्त ज़रूरत है।

Leave a comment