RAW PREDICTION: कल रॉ में होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल हुआ लीक, जाने कौन सा रेस्लर रहेगा विजेता 1

इस आर्टिकल में जानिये कल रेस्लरो के बीच होने वाली स्टोरीलाइन के बारे में और कौन सा रेस्लर अपना मैच जीत रहा है.

5.मिक्की जेम्स vs बेली vs ब्रूक 

RAW PREDICTION: कल रॉ में होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल हुआ लीक, जाने कौन सा रेस्लर रहेगा विजेता 2

यह मैच ट्रिपल थ्रेट मैच के रूप में होगा, और इस मैच की खासियत ये है कि इस मैच को जो भी डीवा जीतेगी उसकी सीधी एंट्री सरवाइवर सीरीज की रॉ टीम में होगी. आपको बता दे कि रॉ की डीवा टीम में अभी तक निया जैक्स, शाशा बैंक, अलिक्सा फॉक्स और असुका पहले से ही इस टीम में जगह बना चुकी हैं. अगर बात करे इस मैच के विजेता की तो इस मैच को मिक्की जेम्स जीतती हुई दिख रही हैं.

4. केन vs ब्रोन स्ट्रोमैन 

RAW PREDICTION: कल रॉ में होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल हुआ लीक, जाने कौन सा रेस्लर रहेगा विजेता 3

 

कल इन दोनों के बीच भी तनातनी देखने को मिलेगी, आपको बता दे कि पिछली रॉ में केन ने ब्रोन पर हमला किया था जिसका जवाब ब्रोन कल होने वाली रॉ में दे सकते हैं. WWE के प्लान्स के मुताबिक सरवाइवर सीरीज के बाद केन और ब्रोन के बीच स्टोरीलाइन बनाई जायेगी, रही बात कल होने वाले सेगमेंट की तो इनके बीच मैच तो नहीं होगा पर ब्रोन केन पर हमला जरुर करेंगे.

3. टैग टीम मैच 

RAW PREDICTION: कल रॉ में होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल हुआ लीक, जाने कौन सा रेस्लर रहेगा विजेता 4

RAW PREDICTION: कल रॉ में होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल हुआ लीक, जाने कौन सा रेस्लर रहेगा विजेता 5

अगर बात करे टैग टीम डिवीज़न की तो कल सेथ रोलिंस और डीन अम्ब्रोस की जोड़ी का मुकाबला नये नवेले टैग टीम चैंपियन शेमस और सिजारो की जोड़ी से होगा पर यह मैच चैंपियनशिप के लिए नहीं बल्कि टाइम फिलिंग मैच के रूप में होगा. अगर बात करे इस मैच के विजेता की तो इस मैच को डिसक्वालिफिकेशन से शेमस और सिजारो जीतते हुए दिख रहे हैं.

2. रोमन vs मिज़ 

RAW PREDICTION: कल रॉ में होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल हुआ लीक, जाने कौन सा रेस्लर रहेगा विजेता 6

कल बीमारी के बाद पहली बार रॉ में रोमन रेन्स नजर आयेंगे और उनका मुकाबला मिज़ से होगा, आपको बता दे कि रोमन रेन्स इस बार की सरवाइवर सीरीज में शील्ड के रूप में लड़ते हुए दिख सकते हैं. अगर बात करे इस मैच के विजेता की तो इस बात की पूरी उम्मीद है कि इस मैच में मिज्तोरेज की जोड़ी दखल देगी जिसका फायदा मिज़ को यकीनन मिलेगा.

1.ब्रोक लेसनर 

RAW PREDICTION: कल रॉ में होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल हुआ लीक, जाने कौन सा रेस्लर रहेगा विजेता 7

हमने ब्रोक लेसनर के प्रतिद्वंदी का नाम इसलिए नहीं रखा क्योंकि कल रॉ में वे बस एक प्रोमो शूट करते हुए नजर आयेंगे, अपने इस प्रोमो में वे एजे स्टाइल्स को धमकी देते हुए दिखेंगे.

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Leave a comment