सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स

Trending News

Blog Post

WWE

सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स 

सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स

इस बार की सरवाइवर सीरीज में बहुत सारे अच्छे मुकाबले देखने को मिलेगें. इस आर्टिकल में जानिये इस इवेंट के खत्म हो जाने के बाद WWE के कुछ बड़े रेस्लर कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे.

1.ब्रोक लेसनर

सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स 1

सबसे पहले आपको ब्रोक के सरवाइवर सीरीज के प्रतिद्वंदी के बारे में बता देते हैं तो इस बार उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स से होगा. अब बात करते हैं कि सरवाइवर सीरीज के बाद वे किस रेस्लर के साथ स्टोरीलाइन बनाते हुए दिखेंगे तो अपको जानकार ख़ुशी होगी कि उनका अब मुकाबला फिन बेलर से होगा. WWE का मानना है की अगर फिन बेलर को ब्रोक के सामने उतारा गया तो इससे फिन के करियर को काफी फायदा होगा.

2. मिज़ 

सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स 2

मिज़ इस समय इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं और सरवाइवर के बाद वे सामोआ जो के साथ अपनी टाइटल बेल्ट बचाते हुए दिखेंगे. आपको बता दे कि मिज़ 8 बार यह चैंपियनशिप बेल्ट जीत चुके हैं और अब उनका सामना समोआ जो से होने वाला है जिसके लिए फैन्स अभी से ही बेताब हो रहे हैं.

3. रैंडी ऑर्टन 

सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स 3

अगर आप रैंडी ऑर्टन के फैन हैं तो जानकार दुख होगा कि सरवाइवर सीरीज के बाद वे रुसेव के साथ ही स्टोरीलाइन बनाते हुए दिखेंगे हालांकि उन्होंने कई बार इस बात को कहा है कि वे जल्द से जल्द हील रेस्लर बनना चाहते हैं और कंपनी अब उनके रोल को बदले. अब देखना दिलचस्प होगा कि फैन्स इस स्टोरीलाइन से प्रभावित होंगे या नहीं.

4. कर्ट एंगल 

सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स 4

कर्ट एंगल ने TLC में जबसे अपनी रिंग वापसी की है तबसे मानो उनके फैन्स फूले नहीं समा रहे हैं, इस बार की सरवाइवर सीरीज में वे रॉ टीम की कप्तानी करते हुए दिखेंगे. इस इवेंट के बाद वे ट्रिपल एच से दो दो हाथ करते हुए दिखेंगे. आपको बता दे कि ट्रिपल एच ने कर्ट एंगल के बेटे जैसन जॉर्डन को पैडीग्री देकर टीम से बाहर कर दिया था जिसका बदला कर्ट एंगल लेते हुए दिखेंगे.

5. ब्रोन स्ट्रोमैन 

सरवाइवर सीरीज के खत्म होने के बाद इन रेस्लरो से भिड़ते हुए नजर आयेंगे आपके चहेते WWE स्टार्स 5

WWE के मोंस्टर कहलाये जाने वाले ब्रोन सरवाइवर सीरीज के बाद केन से मुकाबला करते हुए दिखेंगे. आपको बता दे कि ये वही केन हैं जिन्होंने TLC में ब्रोन को ना केवल मारा बल्कि उनको गार्बेज ट्रक में भी फेक दिया था. ब्रोन ने इसका बदला जरुर लिया पर दोनों के बीच अभी तक कोई भी ऑफिसियल मैच नहीं हुआ है. सरवाइवर सीरीज के बाद आपको इन रेस्लरो के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा.

 

Related posts

Leave a Reply