SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़

Trending News

Blog Post

WWE

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़ 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़

यहां पढ़िये कल होने वाली स्मैकडाउन में रेस्लर्स कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे.

1.बैरन कोर्बिन vs टाई डीलिंगर्स 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़ 1

इस मैच ही घोषणा खुद WWE की तरफ से की गयी है. पिछली स्मैकडाउन में टाई ने धोखे से बैरन कोर्बिन पर हमला कर दिया था जिसके चलते कोर्बिन घायल हो गये थे. कल आने वाली स्मैकडाउन में इन दोनों रेस्लरो के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है.

2. हाइप ब्रोज vs द उसो

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़ 2

अगर बात करे टैग टीम डिवीज़न की तो इस बार द उसो की हाइप ब्रोज से भिड़ंत होगी वैसे उनके ज्यादातर मुकाबले न्यू डे की टीम से होते हैं पर इस बार उनके रास्ते में हाइप ब्रोज हैं. हाइप ब्रोज को लेकर खुद कंपनी कंफ्यूज दिख रही है क्योंकि कभी वे जैक राइडर को सिंगल पुश देने लगते हैं तो कभी उन्हें टैग टीम में भिड़ा दिया जाता है.

3. रैंडी ओर्टन vs रुसेव

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़ 3

कल होने वाली स्मैकडाउन में रुसव का सम्मान होगा और उन्हें बुल्गेरिया के प्राइड होने का सम्मान दिया जाएगा पर उनकी इस सेलिब्रेशन में रैंडी दखल दे सकते हैं. पिछली बार रैंडी और रुसेव एक मैच में लड़े भी थे जिसे रुसेव ने जीता था पर कल होने वाली स्मैकडाउन में रैंडी इसका बदला जरुर लेना चाहेंगे. खबर तो यहां तक है कि इन दोनों रेस्लरो का हेल इन द सेल में मुकाबला हो सकता है.

4. नताल्या vs शार्लेट  

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़ 4

स्मैकडाउन की डीवा चैंपियनशिप में अब फैन्स भी एन्जॉय करने लगे हैं क्योंकि अब डीवा चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में शार्लेट फ्लेयर वापस आ गयी हैं. वे काफी दिनों से अपने पिता रिक फ्लेयर की बीमारी की वजह से बाहर चल रही थी पर अब जब उन्होंने दमदार वापसी की है तो फैन्स स्मैकडाउन की डीवा चैंपियनशिप मैच के लिए उत्साहित हैं.

5. शेन vs केविन ओवन्स 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में कौन सा रेस्लर किसके साथ रहा है भिड़ 5

पिछली कुछ एपिसोड्स में लगातार इन दोनों के बीच नोकझोक देखी जा रही है, पिछली स्मैकडाउन में केविन ने विन्स मैकमोहन पर हमला करने पर सफाई भी दी थी. कल होने वाली स्मैकडाउन में शेन मैकमोहन केविन ओवन्स से रिंग में ना सही पर जुबानी जंग में तो पड़ ही सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply