SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला 1

यहां पढ़िये कल होने वाली स्मैकडाउन में रेस्लर्स कौन सी स्टोरीलाइन में नजर आयेंगे.

1.बैरन कोर्बिन vs एजे स्टाइल्स 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला 2

हेल इन द सेल में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप बेल्ट जीतने वाले बैरन कोर्बिन कल होने वाली स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स से ही स्टोरीलाइन बनाते हुए दिखेंगे. आपको बता दे कि स्टाइल्स को पहले जिंदर महल से भिड़ाने के प्लान्स थे पर WWE ने अचानक से प्लान्स बदल कर उन्हें बैरन कोर्बिन के साथ ही रखा.

2.रुसेव vs रैंडी ऑर्टन 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला 3

इस स्टोरीलाइन को मौजूदा समय में स्मैकडाउन की कुछ सबसे खराब स्टोरीलाइन भी कहा जा सकता है क्योंकि इसमें दोनों ही रेस्लर फिट नहीं बैठ रहे हैं. रुसेव जहां इस स्टोरीलाइन से अपने करियर को स्लो कर रहे हैं वही रैंडी ऑर्टन खुद भी कई बार इस स्टोरीलाइन के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर चुके हैं पर अफ़सोस कल ये दोनों रेस्लर्स फिर से एक साथ लड़ते हुए दिखेंगे.

3. न्यू डे vs द उसोज 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला 4

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला 5

टैग टीम डिवीज़न में एक बार फिर से न्यू डे और द उसोज का मुकाबला देखने को मिल सकता है. ये WWE के इतिहास की शायद एकलौती जोड़ी होगी जिसको फैन्स हर बार लड़ते हुए देखना चाहते हैं वही कंपनी भी इस बात से वाखिफ है इसीलिए कल फिर से ये दोनों लड़ते हुए दिख सकते हैं.

4. नताल्या vs शार्लेट फ्लेयर 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला 6

स्मैकडाउन डीवा चैंपियन नताल्या को इस समय शार्लेट फ्लेयर से चैलेंज मिल रहा है हालांकि अभी तक दोनों का दोनों के बीच सिंगल मुकाबले देखने को नहीं मिले पर कल होने वाली स्मैकडाउन में मुकाबला देखने को मिल सकता है.

5. बॉबी रुड vs डोल्फ जिगलर 

SMACKDOWN PREDICTION: यहां जानिए स्मैकडाउन में किस मैच में किसका होगा किससे मुकाबला 7

हेल इन द सेल में हुए मुकाबले में बॉबी ने डोल्फ को हरा दिया था, इस बार की स्मैकडाउन में इन रेस्लरो के बीच फिर से री-मैच होगा. आपको बता दे कि नई नई गिमिक पहनकर आने वाले डोल्फ से जरुर फैन्स थोड़े धमाके की उम्मीद लगा सकते हैं.

Leave a comment