राखी सावंत की हुई जमकर कुटाई, प्रोफेशनल रेसलर को चुनौती देना पड़ा भारी 1

हमेशा से अपने बहुचर्चित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। न केवल सुर्ख़ियों में बल्कि अस्पताल पहुँच गयी हैं राखी। इस बार शब्दों की जंग से बाहर निकल उन्होंने रिंग में उतरने का फ़ैसला किया। उन्हें क्या पता था कि यह दांव उन्हीं पर भारी पड़ने वाला है।

मामला है हरियाणा के पंचकूला का, जहाँ भारतीय दिग्गज रेसलर, ‘द ग्रेट खली’ की रेसलिंग अकादमी में एक रेसलिंग प्रोग्राम का आयोजन हुआ। इस प्रोग्राम में काफ़ी बड़े-बड़े रेसलरों ने शिरकत की।

रिंग में हुई जमकर धुनाई

राखी सावंत की हुई जमकर कुटाई, प्रोफेशनल रेसलर को चुनौती देना पड़ा भारी 2

अमरीकी दिग्गज महिला रेसलर, रेबेल भी यहाँ हिस्सा लेने पहुंची। उन्होंने रिंग में खड़े होकर, वहाँ मौजूद रेसलरों को रिंग में आने की चुनौती दी थी। वहाँ मौजूद यह दिलेर ड्रामा क्वीन रिंग में जा पहुंची और अपने सामने खड़ी रेबेल को डांस की चुनौती दे डाली।

राखी सावंत की हुई जमकर कुटाई, प्रोफेशनल रेसलर को चुनौती देना पड़ा भारी 3

अमरीकी रेसलर ने यह चुनौती स्वीकार भी की। लेकिन जैसे ही म्यूजिक बंद हुआ, तो सावंत जी की जमकर कुटाई कर डाली इस प्रोफेशनल रेसलर ने। रेबेल के एक ही पॉवर-स्लैम के बाद ही राखी जी पस्त हो गयी।

यह भी पढ़ें: सात बार WWE चैंपियनशिप बेल्ट अपने नाम कर चुके हैं रोमन रेंस

रेबेल ने किया डांस

राखी सावंत की हुई जमकर कुटाई, प्रोफेशनल रेसलर को चुनौती देना पड़ा भारी 4

पॉवर-स्लैम के बाद राखी अपने पैरों पर उठने में भी सक्षम दिखाई नहीं पड़ी। तुरंत बाद कुछ अन्य रेसलर रिंग में उनकी मदद के लिए आ खड़ी हुई और सहारा दे उन्हें एरीना से बाहर ले गई।

बताया जा रहा है कि उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। प्रोफेशनल रेसलिंग इतनी आसान नहीं है, जितना कि राखी सोच कर रिंग में उतरीं थी। इसके लिए सालों की ट्रेनिंग भी कम पड़ जाती है।

Leave a comment