RUMOUR: रैंडी ऑर्टन के लिए WWE तैयार कर रही है यह बड़ी स्टोरीलाइन

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: अपने बुरे समय से गुजर रहे रैंडी ऑर्टन के लिए WWE के पिटारे में है यह बड़ी स्टोरीलाइन 

RUMOUR: अपने बुरे समय से गुजर रहे रैंडी ऑर्टन के लिए WWE के पिटारे में है यह बड़ी स्टोरीलाइन

अगर आप रैंडी ऑर्टन के फैन हैं तो उन्हें मौजूदा स्टोरीलाइन में देखकर कहीं ना कहीं उदास हो रहे होंगे क्योंकि उन्हें हर स्मैकडाउन में किसी ना किसी टैग टीम मैच में उतार दिया जाता है, जो उनके असल करैक्टर से काफी अलग है. अब खबर आ रही है कि आने वाले दिनों में रैंडी ऑर्टन को जल्द ही उनके फैन्स के नये रोल में देखते हुए नजर आयेंगे.

स्मैकडाउन में भर रहे हैं जगह 

RUMOUR: अपने बुरे समय से गुजर रहे रैंडी ऑर्टन के लिए WWE के पिटारे में है यह बड़ी स्टोरीलाइन 1

सबसे पहले आपको बता दे कि स्मैकडाउन के मौजूदा रोस्टर में ज्यादा बड़े नाम नहीं है, लाइव रोस्टर में सिर्फ चुनिन्दा बड़े नाम लड़ते हुए दिखते हैं जिसमे से एक नाम है रैंडी ऑर्टन का. रैंडी ऑर्टन पिछली कुछ एपिसोड्स में लगातार मेन इवेंट मैच में दिख तो रहे हैं लेकिन वे सभी मुकाबले टैग टीम केटेगरी में होते हैं और उसमे भी रैंडी ऑर्टन बेबीफेस के तौर पर दिख रहे हैं.

दिख सकते हैं नये रोल में

RUMOUR: अपने बुरे समय से गुजर रहे रैंडी ऑर्टन के लिए WWE के पिटारे में है यह बड़ी स्टोरीलाइन 2
pwinsider की खबर की माने तो जल्द ही रैंडी ऑर्टन को फिर से हील रेस्लर बनाया जा सकता है, खबर में कहा गया है कि रैंडी ऑर्टन रेसलमेनिया 34 से पहले पहले फिर से हील रेस्लर बना दिए जायेंगे. इस खबर में इस बात की भी तरफ ध्यान खीचा गया है कि रैंडी ऑर्टन को फिर से अथॉरिटी जैसा ग्रुप दिया जा सकता है जिसके मुखिया रैंडी ऑर्टन होंगे. गौरतलब है कि अथॉरिटी वाले ग्रुप में रैंडी ऑर्टन को उनके हील रोल की वजह से काफी सराहा गया था.

चल रहे हैं कंपनी से नाराज़

RUMOUR: अपने बुरे समय से गुजर रहे रैंडी ऑर्टन के लिए WWE के पिटारे में है यह बड़ी स्टोरीलाइन 3
रैंडी ऑर्टन खुद भी कई बार कंपनी से नाराजगी जता चुके हैं कि कंपनी को उन्हें फिर से हील रेस्लर बनाना चाहिए. उनका कहना था कि उनके फैन्स भी उन्हें एक हील रेस्लर के तौर पर देखना पसदं करते हैं नाकि बेबीफेस के तौर पर.  आपको बता दे कि रैंडी अब तक के अपने करियर में ज्यादातर हील रेस्लर ही रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply