WWE NEWS: रैंडी ओर्टन ने आखिर क्यों कहा कि मुझे जल्द से जल्द नेगेटिव रोल में डालो वर्ना...

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन ने आखिर क्यों कहा कि मुझे जल्द से जल्द निगेटिव रोल में डालो वर्ना अच्छा नहीं 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन ने आखिर क्यों कहा कि मुझे जल्द से जल्द निगेटिव रोल में डालो वर्ना अच्छा नहीं

रैंडी ऑर्टन WWE के कुछ सबसे बड़े बेबीफेस वाले रेस्लरो में आते हैं पर उनके फैन्स उन्हें हील के रूप में ही देखना पसंद करते हैं और यही बात खुद उन्होंने कही है.

निगेटिव रहा है रोल 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन ने आखिर क्यों कहा कि मुझे जल्द से जल्द निगेटिव रोल में डालो वर्ना अच्छा नहीं 1

रैंडी ऑर्टन के करियर को देखा जाए तो वे ज्यादातर मौको पर निगेटिव रूप में ही दिखाई दिए हैं, उन्होंने अपने करियर में हमेशा से ही निगेटिव इमेज बनाकर रखी हुई है पर इसके वाबजूद उन्हें करोड़ो फैन्स रेस्लिंग करते हुए देखना पसंद करते हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बड़े रेस्लरो से लड़कर टाइटल बेल्ट भी जीती हुई है.

नहीं हैं रोल से खुश 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन ने आखिर क्यों कहा कि मुझे जल्द से जल्द निगेटिव रोल में डालो वर्ना अच्छा नहीं 2

अगर बात करे मौजूदा रोस्टर की तो रैंडी ओर्टन इसमें बेबीफेस के तौर पर नजर आ रहे हैं जिससे फैन्स भी हैरान हैं. पॉड ऑफ़ अवेयरनेस को दिए इंटरव्यू में रैंडी ओर्टन ने इस बात पर दुख जताया है. वे पिछले कुछ समय से लगातार बेबीफेस के तौर पर नजर आ रहे हैं जबकि उनका असल रोल हील का है. उन्होंने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि वे जल्द से जल्द निगेटिव रोल में दिखना चाहते हैं.

फैन्स को यहीं पसंद 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन ने आखिर क्यों कहा कि मुझे जल्द से जल्द निगेटिव रोल में डालो वर्ना अच्छा नहीं 3

इस इंटरव्यू में जब उनसे ये पूछा गया कि वे निगेटिव रोल में ही क्यों दिखना चाहते हैं, तो रैंडी ऑर्टन का साफ़ कहना था कि उनके फैन्स हमेशा से ही उन्हें निगेटिव स्टोरीलाइन में देखते हुए नजर आये हैं और इसी वजह से वे फैन्स की नजर में पॉपुलर बने हैं. उन्होंने WWE से ये भी कहा कि वे कंपनी से अपील करना चाहते है कि उन्हें जल्द से जल्द निगेटिव स्टोरीलाइन में डाला जाए.

रुसेव से स्टोरीलाइन 

WWE NEWS: रैंडी ऑर्टन ने आखिर क्यों कहा कि मुझे जल्द से जल्द निगेटिव रोल में डालो वर्ना अच्छा नहीं 4

फिलहाल रैंडी ऑर्टन, रुसेव के साथ स्टोरीलाइन बनाते हुए दिख रहे हैं पर वे इस स्टोरीलाइन से खुश नहीं नजर आ रहे हैं. आपको बता दे कि हेल इन द सेल में रैंडी ऑर्टन र्टन और रुसेव का मुकाबला भी होना है.

Related posts

Leave a Reply