wwe रॉ 6 जुलाई रिजल्ट

SAGAR MHATRE / 07 July 2015

आज रॉ की शुरूआत में सबसे पहले ब्रॉक लेसनर और पॉल हेमन रिंग में उतरे. और पॉल ने रोलिंस को चेतावनी दे डाली की ब्रॉक उससे बैटल ग्राउंड में उसका चैम्पियनशिप बेल्ट छिन लेगा.

पहला मैच: बिग शो बनाम रायबैक

ये मैच अच्छा रहा, लेकिन मैच में मिज कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने इन दोनों को बहुत बोला आखिर में मिज ने इन दोनों पर हमला कर दिया.

विजेता: बिग शो

मैच के बाद बिग शॉ और रायबैक ने मिज को बहुत मारा और फिर रायबैक ने बिग शॉ को मारा और रायबैक ने उत्सव मनाया.

दूसरा मैच: ब्री बेला बनाम पेज

विजेती: ब्री बेला

बेला ने ये मैच आसानी से जीता.

तीसरा मैच: रोमन रेंन्ग बनाम शेमस

ये मैच काफी शानदार था और दोनों रेसलर कमाल का लढ रहे थे. लेकिन ब्रे वेट का म्यूसिक बचा और रोमन रिंग से बाहर चले गये. उस वजह से शेमस को विजेता घोषित किया. और मैच के बाद रेंडी ओरटन आए और शेमस को आरके ओ दिया.

उसके बाद रुसेव और समर रिंग में आए और उनके पिछे जिगलर और लाना भी रिंग में आए. जिगलर और लाना ने किस किया और ये देखकर रूसेव दुखी हुए और उन्होंने जिगलर पर हमला किया. उन्होंने जिगलर को बहुत मारा और आखिर में अंपायर को उन्हें रोकना पडा.

चौथा मैच: डिन एब्रोज बनाम बो डालास

एब्रोज ने ये मैच आसानी से जीता.

पाचवां मैच: किंग बैरेट बनाम आर ट्रुथ

बैरेट ने ट्रुथ को बहुत पिटा और ये मैच जीत लिया.

उसके बाद रोलिंस और जे जे रिंग में आए, और उन्होंने ब्रॉक को बुलाया. ब्रॉक ने आते ही जे और जे की कार को तोड दिया. ये देखकर जे और जे ने ब्रॉक पर हमला किया लेकिन ब्रॉक ने नोबल के हाथ को ही मारा और उनकी पिटाई की. फिर मर्कुरी को कार के उपर से सुपलेक्स दिया. ये देखकर रोलिंस रिंग से भाग गये और लेसनर ने जोरदार मजा किया.

छटवां मैच: लुचा ड्रैगन बनाम न्यू डे

न्यू डे ने अपना जलवा दिखाया और ये मैच जीता.

सांतवां मैच: जॉन सीना बनाम सेजारो यूएस चैम्पियनशिप मैच

ये मैच आज का सबसे शानदार मैच था. दोनों ने ऐसी फाईट की, की दर्शक भी बोलने लगे की और चलने दो. आखिर में सीना ने ये मैच जीता. फिर केविन ने सीना पर हमला किया लेकिन सीना ने इसका जवाब दिया और केविन को ही मारा. और रॉ खत्म हुआ.

Related Topics