रेसलमेनिया 34 के बाद आज पहली बार रॉ की शुरुआत हुई. हमेशा की ही तरह आज भी हमे काफी ज्यादा हैरान करने वाले रेसलर और सैगमेंट दिखे. तो आइये जानते है आज क्या ख़ास हुआ:

स्टेफनी मैकमैहन का सैगमेंट

 

स्टेफ ने आज रॉ की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने अपने मैच को लेकर बात की और उन्होंने रौंडा को रिंग में बुलाया. जहाँ एक बार फिर से रौंडा ने आर्म बार में लॉक कर लिया. और उनके हाथ को चोट पहुंचाई.

नाया जैक्स-एंबर मून Vs एलेक्सा ब्लिस- मिकी जेम्स

इस मैच में मून ने रॉ में डेब्यू किया और उन्होने नाया के साथ मिलकर ब्लिस और जेम्स को हरा दिया.इस मैच में दर्शक लगातार मून को चियर्स कर रहे थे. ये उनका पहला मैच था.

नो वे होजे Vs लोकल रैसलर

नो वे होजे ने आज रॉ में डेब्यू किया और आते ही एक लोकल रेसलर को मात दी.

कार्ल एंडरसन-ल्यूक गैलोज Vs द रिवाइवल

इस मैच की शुरुआत में एंडरसन ने पकड़ बनाई हुई थी,लेकिन मैच के बीच में रिवाइलने वापसी की और फिनिशिंग मूव मार कर जीत हासिल कर ली.

मैंडी रोज Vs साशा बैंक्स

इस मैच में मेरी रोज एब्सोल्यूशन के साथ पहले से मौजूद थी. मैच की शुरुआत में ही बैंक्स ने रोज पर कुछ मूव्स लगाए हैं। मेंडी टर्नबकल पर साशा बैंक्स को मारने की कोशिस कर रही है लेकिन बैंक्स ने काउंटर किया. रिंग के बाहर गलती से बेकी ने साशा को मार दिया जिसका फायदा मैंडी ने उठाया और जीत दर्ज की.

पेज का सैगमेंट

पेज ने रिंग में बताया कि चोट की वजह से वो अपना करियर खत्म कर रही है. अब वो और ज्यादा रिंग में फाइट नही कर सकती है.

रायनो-हीथ स्लेटर Vs ऑथर्स ऑफ पेन

हीथ और रायनो खड़े थे और चैलेंज कर रहे थे, टैग टीम को लेकिन तभी ऑथर्स ऑफ पेन वहां पहुंच गए. ऑथर्स ऑफ पेन ने आते ही स्लेटर को मार गिया है, रायनो को रिंग साइड पर मारा जबकि स्लेटर पर फिनिशिंग मूव लगाकर मैच को जीत लिया.

टाइटस वर्ल्ड वाइड Vs मैट हार्डी- ब्रे वायट

टाइटस वर्ल्ड वाइड रिंग में थे तभी पीछे से ब्रे वायट और मैट हार्डी  आ गए। ब्रे वायट ने अपोलो क्रूज पर अटैक करना कर दिया.मैट और ब्रे एक दूसरे को लगातार टैग कर कर रहे थे. क्रूज ने ड्रॉप किक मारकर वापसी करने की कोशिश की,लेकिन  ब्रे और मैट सिस्टर एबीगेल  और ट्विस्ट ऑफ फेस मारकर जीत दर्ज की.

केविन ओवेंस VS सैमी जेन 

इस मैच को जीतेगा वो रॉ से जुड़ गया जाएगा.ऐसे में ओवेन्स और जेन ने एक दुसरे के खिलाफ फाइट करनी शुरू की. इस दौरान ओवेंस ने जेन को रिंग पोस्ट पर एक सुपेल्स दे दिया, जिस वजह से वो दोनों रिंग के बाहर हो गए और कोई भी मैच इ जीत नही सका.

मिजटूराज Vs जैफ हार्डी, फिन बैलर और सैथ रॉलिंस

मैच की शुरुआत मिज और सैथ ने की. इस दौरान मिज ने कर्टिस को टैग कर दिया। सैथ ने कर्टिस को मारा फिर डैलास को. तभी जैफ को टैग मिल गया, जैफ की मदद उनके रिंग कोस्ट पर कुदने वाले मूव के लिए सैथ और फिन ने मदद की.

इसके बाद रिंग में फिन आए और उन्होंने डैलास को बुरी तरह मारा.इसके बाद जैफ ने कर्टिस को बॉबी ड्रॉप मार दिया है. अंत में तीनों रेसलर न डैलास पर अपने फिनिशिंग मूव कर के जीत हासिल की और रॉ यही खत्म हो गए. 

 

 



  • SHARE

    Related Articles

    KKRvsSRH: लम्बे समय बाद हैदराबाद में एक बार फिर इस दिग्गज की वापसी तय,...

    लगातार चार मैचों में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर जबरदस्त वापसी करने की तैयारी में है। टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान...

    एबी डिविलियर्स के सन्यास के बाद विराट कोहली का ये पसंदीदा खिलाड़ी ले सकता...

    साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनके क्रिकेट से दूर होने के बाद साउथ अफ्रीका...

    अगले महीने 25 जून को होगी स्टीव स्मिथ की वापसी, जाने किस टीम के...

    ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ को मार्की प्लेयर की सूची में नामित किया गया है...

    KKR vs SRH: 6 बजे के बाद कोलकाता में बारिश की पूरी सम्भावना, रद्द...

    शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डेन में कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराजइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफाई मुकाबला खेला जाएगा। इसी मैदान...

    KKRvSRH: धवन के पास विराट रिकॉर्ड बनाने का मौका, मैच में बन सकते है...

    आईपीएल 2018 में आज दूसरा क्वालीफायर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर रात 7 बजे से...