WWE के सबसे बड़े इवेंट WrestleMania के बाद आज 10 अप्रैल को पहली रॉ का मजा दुनिया भर के WWE प्रशंसकों को देखने को मिला.

WrestleMania 34 में कई शानदार मैच देखने को मिले थे और इसका दुनिया भर के WWE प्रशंसकों ने भरपूर आनंद उठाया था. WrestleMania 34 के बाद हुई पहली रॉ में भी कई शानदार मैच देखने को मिले है.

रॉ की शुरूआत की स्टेफनी ने 

आज मंगलवार को WWE रॉ की शुरूआत रॉ की कमिश्नर स्टेफनी मैकमोहन ने की. स्टेफनी को WrestleMania 34 में चोट लगी थी, जिसके चलते वह काफी चोटिल भी दिख रही थी.

स्टेफनी मैकमोहन ने अपनी WrestleMania 34 की हार को भुलाकर रौंडा राउजी रिंग में बुलाया और उनसे दोस्ती करनी चाही. स्टेफनी मैकमोहन ने रौंडा राउजी को गले भी लगाया, लेकिन रौंडा राउजी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने स्टेफनी मैकमोहन के हाथ में वही सबमिशन लॉक दे दिया. जिसे WrestleMania 34 में रौंडा ने स्टेफनी के खिलाफ जीत हासिल की थी.

स्टेफनी हुई OPPS मोमेंट की शिकार

जब रौंडा राउजी, स्टेफनी को सबमिशन लॉक लगा रही थी. उनका टॉप खिसक गया और वह OPPS मोमेंट की शिकार हो गई और उनका क्लीवेज दिखने लगा.

जब चोटिल स्टेफनी को लॉकर रूम की तरफ ले जाया गया. तब भी उनका यह क्लीवेज साफ़ दिख रहा था. हालाँकि, गनीमत यह रही, कि WWE प्रसारित करने वाली टेन नेटवर्क ने स्टेफनी के इस OPPS मोमेंट को धुंधला कर दिया था.

WrestleMania 34 में लड़ा था मिक्स टैग टीम मैच

आपकों बता दे, WrestleMania 34 में स्टेफनी ने शानदार परफोर्म किया था. स्टेफनी ने अपने हसबैंड ट्रिपल एच के साथ मिलकर रौंडा राउसी और कर्ट एंगल के खिलाफ मिक्स मैच लड़ा था. हालाँकि, इस मैच में स्टेफनी और उनके  हसबैंड ट्रिपल एच को हार का सामना करना पड़ा था.

यहाँ देखे स्टेफनी का OPPS मोमेंट

 

Related Articles

एबी डिविलियर्स के सन्यास के बाद विराट कोहली का ये पसंदीदा खिलाड़ी ले सकता...

साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उनके क्रिकेट से दूर होने के बाद साउथ अफ्रीका...

अगले महीने 25 जून को होगी स्टीव स्मिथ की वापसी, जाने किस टीम के...

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ को मार्की प्लेयर की सूची में नामित किया गया है...

KKR vs SRH: 6 बजे के बाद कोलकाता में बारिश की पूरी सम्भावना, रद्द...

शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डेन में कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम सनराजइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का दूसरा क्वालीफाई मुकाबला खेला जाएगा। इसी मैदान...

KKRvSRH: धवन के पास कोहली का विराट रिकॉर्ड तोड़ने का मौका, मैच में बन...

आईपीएल 2018 में आज दूसरा क्वालीफायर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर रात 7 बजे से...

IPL के बीच श्रीलंका के इस स्टार खिलाड़ी के पिता की गोली मारकर निर्मम...

श्रीलंका की टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने के लिए वाया दुबई रवाना होने ही वाली थी, लेकिन उसके ठीक पहले टीम के सलामी...