वीडियो : OMG! स्टेफनी मिकमैन 10 अप्रैल की रॉ में हुई OOPS मोमेंट की शिकार
Connect with us

WWE

वीडियो : आज रॉ में स्टेफनी मैकमोहन हुई उप्स मूमेंट का शिकार, रोंडा राउजी के सबमिशन लॉक लगाने में हुई गलती से दिख गया सब कुछ

WWE के सबसे बड़े इवेंट WrestleMania के बाद आज 10 अप्रैल को पहली रॉ का मजा दुनिया भर के WWE प्रशंसकों को देखने को मिला.

WrestleMania 34 में कई शानदार मैच देखने को मिले थे और इसका दुनिया भर के WWE प्रशंसकों ने भरपूर आनंद उठाया था. WrestleMania 34 के बाद हुई पहली रॉ में भी कई शानदार मैच देखने को मिले है.

रॉ की शुरूआत की स्टेफनी ने 

आज मंगलवार को WWE रॉ की शुरूआत रॉ की कमिश्नर स्टेफनी मैकमोहन ने की. स्टेफनी को WrestleMania 34 में चोट लगी थी, जिसके चलते वह काफी चोटिल भी दिख रही थी.

स्टेफनी मैकमोहन ने अपनी WrestleMania 34 की हार को भुलाकर रौंडा राउजी रिंग में बुलाया और उनसे दोस्ती करनी चाही. स्टेफनी मैकमोहन ने रौंडा राउजी को गले भी लगाया, लेकिन रौंडा राउजी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने स्टेफनी मैकमोहन के हाथ में वही सबमिशन लॉक दे दिया. जिसे WrestleMania 34 में रौंडा ने स्टेफनी के खिलाफ जीत हासिल की थी.

स्टेफनी हुई OPPS मोमेंट की शिकार

जब रौंडा राउजी, स्टेफनी को सबमिशन लॉक लगा रही थी. उनका टॉप खिसक गया और वह OPPS मोमेंट की शिकार हो गई और उनका क्लीवेज दिखने लगा.

जब चोटिल स्टेफनी को लॉकर रूम की तरफ ले जाया गया. तब भी उनका यह क्लीवेज साफ़ दिख रहा था. हालाँकि, गनीमत यह रही, कि WWE प्रसारित करने वाली टेन नेटवर्क ने स्टेफनी के इस OPPS मोमेंट को धुंधला कर दिया था.

WrestleMania 34 में लड़ा था मिक्स टैग टीम मैच

आपकों बता दे, WrestleMania 34 में स्टेफनी ने शानदार परफोर्म किया था. स्टेफनी ने अपने हसबैंड ट्रिपल एच के साथ मिलकर रौंडा राउसी और कर्ट एंगल के खिलाफ मिक्स मैच लड़ा था. हालाँकि, इस मैच में स्टेफनी और उनके  हसबैंड ट्रिपल एच को हार का सामना करना पड़ा था.

यहाँ देखे स्टेफनी का OPPS मोमेंट

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See