WWE रॉ लाइव इवेंट शेड्यूल: 1 अक्टूबर, 2018, रोंडा राउसी करेंगी इस डीवा का सामना

Trending News

Blog Post

WWE रॉ

WWE रॉ लाइव इवेंट शेड्यूल: 1 अक्टूबर, 2018 

WWE रॉ लाइव इवेंट शेड्यूल: 1 अक्टूबर, 2018

WWE सुपर शो डाउन से पहले अब केवल एक ही WWE रॉ लाइव इवेंट होनी है। सुपर शो डाउन में हालाँकि अब किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नज़र नहीं आ रही है। फिर भी 6 अक्टूबर के लिए यह WWE रॉ लाइव इवेंट बहुत मायने रखती है।

1 अक्टूबर की रात इस इवेंट के लिए कुछ सेगमेंट पहले ही निर्धारित कर दिए गए हैं। दूसरी तरफ़, पिछली रॉ लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर की भी वापसी होने वाली थी। सवाल हैं, क्या यहाँ ‘द बीस्ट’ नज़र आयेंगे या नहीं?

रोंडा राउसी से भिड़ेंगी रूबी रायट

WWE रॉ लाइव इवेंट शेड्यूल: 1 अक्टूबर, 2018 1

मौजूदा WWE रॉ वीमेंस चैंपियन, रोंडा राउसी यहाँ ‘द रायट स्क्वाड’ की लीडर, रूबी रायट से दो-दो हाथ करने रिंग में उतरेंगी। इसकी वजह यह है कि, सुपर शो डाउन में रोंडा राउसी-बैला ट्विन्स के साथ टीम बनाकर ‘द रायट स्क्वाड का सामना करने वाली हैं। उसी मैच की तैयारियों के चलते रोंडा राउसी को रिंग में उतारा जा रहा है।

लिव मॉर्गन की चोट के बारे में भी बड़ा ख़ुलासा किया जा सकता है। लिव मॉर्गन, जो कि बीते सप्ताह ब्री बैला की किक के कारण चोटिल हो गयी थीं।

शॉन माइकल्स आ रहे हैं वापस

 

WWE रॉ लाइव इवेंट शेड्यूल: 1 अक्टूबर, 2018 2

‘द हार्ट ब्रेक किड’, शॉन माइकल्स की वापसी यहाँ ज़रूरी थी। क्योंकि अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच मुक़ाबले पर रंग चढ़ाने के लिए लम्बे समय से तैयारियाँ चल रही हैं।

अब इन तैयारियों को अंतिम रूप देने का समय आ गया है। ट्रिपल एच भी शॉन माइकल्स के साथ नज़र आ सकते हैं रिंग में।

बॉबी लैशले करेंगे केविन ओवेन्स का सामना

 

WWE रॉ लाइव इवेंट शेड्यूल: 1 अक्टूबर, 2018 3

बीते सप्ताह एलायस और बॉबी लैशले के बीच हुए मुक़ाबला, केविन ओवेन्स की वजह से रद्द कर दिया गया था। इसके बाद केविन ओवेन्स और एलायस ने मिलकर, बॉबी लैशले की जमकर धुनाई कर डाली थी।

लेकिन आज रात केविन ओवेन्स को बॉबी लैशले का रिंग में सामना करना है। बता दें कि सुपर शो डाउन में जॉन सीना वापसी कर रहे हैं, बॉबी लैशले के साथ टीम बना, वो केविन ओवेन्स और एलायस की टीम का सामना करेंगे।

Related posts

Leave a Reply