WWE NEWS: ...तो क्या अंडरटेकर की हार का बदला लेने के लिए केन ने किया रोमन रेन्स पर हमला

Trending News

Blog Post

WWE

WWE NEWS: …तो क्या अंडरटेकर की हार का बदला लेने के लिए केन ने किया रोमन रेन्स पर हमला 

WWE NEWS: …तो क्या अंडरटेकर की हार का बदला लेने के लिए केन ने किया रोमन रेन्स पर हमला

इस बार की रॉ में केन की वापसी हुई और उनकी वापसी इतनी ज्यादा धमाकेदारदार दी थी इसकी धमक सोशल मीडिया पर भी दिखी पर केन की वापसी को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है.

मेन इवेंट मैच 

WWE NEWS: ...तो क्या अंडरटेकर की हार का बदला लेने के लिए केन ने किया रोमन रेन्स पर हमला 1

इस हफ्ते हुए रॉ में मेन इवेंट मैच रोमन रेन्स और ब्रोन स्ट्रोमैन के बीच रखाया गया था और वो भी स्टील केज मैच के अंदर. इस मैच में एक शर्त रखी गयी थी कि अगर रोमन जीत जाते हैं तो शील्ड का TLC में 3 – 3 मुकाबला होगा और अगर ब्रोन जीत जाते हैं तब शील्ड को 3 – 5 का मुकाबला लड़ना होगा. अगर बात करे इस मैच की तो ब्रोन स्ट्रोमैन ने दो रनिंग सुपेल्क्स देकर मैच अपने नाम कर लिया था.

केन ने की वापसी 

WWE NEWS: ...तो क्या अंडरटेकर की हार का बदला लेने के लिए केन ने किया रोमन रेन्स पर हमला 2

जब यह मैच चल रहा था और जब लगी की रोमन रेन्स बस जीतने की वाले हैं तभी केन ने अचानक रिंग से निकलकर मैच में आ गये. उन्होंने पहले दो बार रोमन रेन्स को चोकस्लैम दिया, इसके बाद एक जबरदस्त टोम्बस्टोन दे दिया. केन की ही मदद से ब्रोन स्ट्रोमैन ने रोमन रेन्स के खिलाफ जीत हासिल की थी.

अब लड़ेंगे शील्ड से 

WWE NEWS: ...तो क्या अंडरटेकर की हार का बदला लेने के लिए केन ने किया रोमन रेन्स पर हमला 3

जैसा की हमने आपको बताया कि अगर ब्रोन जीत जाते हैं तो शील्ड को पांच मेम्बरों से लड़ना होगा. इस मैच के बाद मिज़ ने फैन्स को इस बात की जानकारी दी कि TLC में उनके पांचवे मेंबर केन ही होंगे. केन के जुड़ने से अब तस्वीर साफ़ हो गयी है कि TLC में शील्ड का मुकाबला मिज़, शेमस, सिजारो, ब्रोन स्ट्रोमैन और केन से होगा.

इसलिए लौटे रिंग में 

WWE NEWS: ...तो क्या अंडरटेकर की हार का बदला लेने के लिए केन ने किया रोमन रेन्स पर हमला 4

केन लगभग 11 महीने बाद रिंग में लौटे हैं, ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि उनको अब ऐसी स्टोरीलाइन में उतारा जाएगा जिससे लगे कि वे अपने भाई अंडरटेकर की हार का बदला लेने वापस आये हैं. आपको बता दे कि रेसलमेनिया 33 में रोमन ने अंडरटेकर को हरा दिया था.

Related posts

Leave a Reply