ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉयल रुम्ब्ल से बाहर करने की असल वजह आई सामने

Trending News

Blog Post

WWE

इस कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की जा सकती थी जान, जाने क्या है पूरा मामला 

इस कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की जा सकती थी जान, जाने क्या है पूरा मामला

दुनिया भर में मौजूद करोड़ों WWE के प्रशंसकों को 27 जनवरी को होने वाली रॉयल रम्बल इवेंट से बहुत उम्मीदें थी। लेकिन इन उम्मीदों पर पानी तब फिर गया जब ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

उम्मीद थी कि लम्बे समय के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के मध्य एक बेहतरीन मैच लड़ा जायेगा। आख़िर क्या वजह रही, जो ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस इवेंट से बाहर कर दिया गया है। क्या एक बार फिर स्ट्रोमैन ने अधिकारियों से बदतमीजी की, या फिर स्ट्रोमैन को विन्स मैकमेहन की गाड़ी को क्षति पहुँचाने की सजा दी गयी है।

यह भी पढ़ें: फिन बैलर ने उड़ाया अंडरटेकर का मज़ाक

जानिये क्या है सच?

इस कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की जा सकती थी जान, जाने क्या है पूरा मामला 1

यदि लोग ऐसा सोच रहे हैं कि एक बार फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़े अधिकारियों से बदतमीजी की है। तो यह ख़बर पूर्णतः ग़लत है। स्ट्रोमैन को 2018 सत्र की पहली पे-पर-व्यू इवेंट से बाहर करने की असल वजह यह है कि विन्स मैकमेहन नहीं चाहते थे कि स्ट्रोमैन की जान जाने की नौबत आ जाये।

ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन अभी तक कोहनी की चोट से उबर नहीं सके हैं। ब्रॉक लैसनर जैसे बीस्ट के खिलाफ़ रिंग में उतरना स्ट्रोमैन को और भी अधिक क्षति पहुंचा सकता था। बात यहाँ तक पहुँच सकती थी कि ‘द मॉन्स्टर अमंग मेन’ पूरे एक वर्ष के लिए रिंग से बाहर हो जाएँ।

और पढ़ें: बतौर कपल एक दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं मौजूदा समय के ये रैसलर

फिन बैलर को मिला टाइटल शॉट

इस कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन की जा सकती थी जान, जाने क्या है पूरा मामला 2

स्टोरीलाइन के मुताबिक, टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया कि विन्स मैकमेहन ने स्ट्रोमैन को इसलिए बाहर किया है, क्योंकि उन्होंने विन्स मैकमेहन की लाखों की गाड़ी को क्षति पहुंचाई थी।

इसी कारण WWE रॉ लाइव इवेंट के दौरान ही विन्स मैकमेहन ने पुष्टि की कि स्ट्रोमैन पर एक लाख डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही साथ उन्हें रॉयल रम्बल इवेंट से भी बाहर कर दिया गया है। अब रॉयल रम्बल में स्ट्रोमैन का स्थान फिन बैलर को दिया गया है।

Related posts