/

WWE के आखिरकार आये अच्छे दिन, इस इवेंट की टिकटों के लिए फैन्स के बीच चल रही है मारामारी

WWE हमेशा ही सबसे कमाऊ कंपनियों में आती है लेकिन पिछले कुछ समय से कंपनी को कोई ख़ास मुनाफा नहीं हो रहा है लेकिन अब ऐसा खबर आई है जो यकीनन WWE मैनेजमेंट और खासकर विन्स मैकमोहन को खुश कर देगी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

नहीं हो रहा है मुनाफा 

Vince-14

उस इवेंट के बारे में बताने से पहले आपको बता दे कि खुद WWE ने खुद इस बात को माना था कि पिछले कुछ समय से उनकी कमाई में काफी गिरावट दर्ज की है वही कंपनी को जिस मुनाफे की उम्मीद थी वह मुनाफा भी नहीं हुआ. कंपनी ने अपने बयान में कहा था कि कमाई घटने के कई सारे कारण हो सकते हैं फिर चाहे तो अच्छी स्टोरीलाइन ना होना या गलत रेस्लरो को चैंपियन बनाना जिन्हें फैन्स देखना पसंद नहीं करते.

इस इवेंट के लिए हो रही है मारामारी 

WWE के आखिरकार आये अच्छे दिन, इस इवेंट की टिकटों के लिए फैन्स के बीच चल रही है मारामारी 1

WWE का अगला बड़ा पे पर व्यू इवेंट रॉयल रम्बल है जिसकी टिकटों के लिए फैन्स के बीच जंग सी चल रही है. दरअसल, रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर में कहा गया है कि इस इवेंट की टिकटों की विक्री ने आल टाइम रिकॉर्ड तोड़ दिया है और आये दिन टिकटों की विक्री में इजाफा हो रहा है.

इस खबर में कहा गया है कि खुद WWE को भी इस रिकॉर्डतोड़ कमाई की उम्मीद नहीं थी, वही फैन्स इस रॉयल रम्बल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

होने हैं कई बड़े मैच

Vince-McMahon-Dance

इस बार की रॉयल रम्बल में ना केवल मेल रॉयल रम्बल मैच बल्कि डीवा डिवीज़न का भी रॉयल रम्बल मैच देखने को मिलेगा जो WWE के इतिहास में पहली बार होगा. इस इवेंट में एक और बड़ा मैच देखने को मिलेगा, जिसमे ब्रोक लेसनर को अपनी WWE टाइटल केन और ब्रोन स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में बचानी होगी. इसके अलावा कई और टैग टीम मुकाबले देखने को मिलेंगे.