/

TOP 5: रॉयल रम्बल के पांच ऐसे शानदार रिकॉर्ड जो इस बार टूट सकते हैं, टॉप पर है यह रिकॉर्ड

इस बार की रोयल रम्बल 28 जनवरी को होने वाली है जिसमे कई बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे. इस आर्टिकल में जानिये उन रिकार्ड्स के बारे में जो इस बात टूट सकते हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

5. सबसे ज्यादा एलिमिनेशन 

 

TOP 5: रॉयल रम्बल के पांच ऐसे शानदार रिकॉर्ड जो इस बार टूट सकते हैं, टॉप पर है यह रिकॉर्ड 1

रॉयल रम्बल में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने के रिकॉर्ड केन के नाम था लेकिन यह रिकॉर्ड रोमन रेन्स ने अपने डेब्यू रॉयल रम्बल मैच में तोड़ दिया, उन्होंने इस बात मैच में 12 रेस्लरो को बाहर किया. इस मामले में नजर ब्रोन पर रहेगी और इस बात की उम्मीद है कि वे इस बार यह रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

4. रोमन तोड़ेंगे अपना ही रिकॉर्ड ?

Roman-Reigns-2

रोमन रेन्स WWE के इतिहास के ऐसे एकलौते रेस्लर हैं जिन्होंने एक बार रॉयल रम्बल के रनरअप रहे वही अगले ही साल उन्होंने रॉयल रूबल जीत ली, लेकिन इस साल उनके फिर से जीतने पर यह रिकॉर्ड टूट सकता है.

3. सबसे ज्यादा रॉयल रम्बल जीत

John Cena

रॉयल रम्बल को अभी तक जिस रेस्लर ने सबसे ज्यादा बार जीता है वो हैं स्टोन कोल्ड, अपने करियर में उन्होंने रिकॉर्ड तीन बार इस पे पर व्यू इवेंट को अपने नाम किया है वही इसके बाद नाम आता है जॉन सीना, शॉन माइकल, बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच आदि का जिन्होंने दो बार जीती हुई है. अगर बात करे इस रिकॉर्ड की तो यह रिकॉर्ड इस बार जॉन सीना के नाम हो सकता है.

2. सबसे ज्यादा समय बिताना 

TOP 5: रॉयल रम्बल के पांच ऐसे शानदार रिकॉर्ड जो इस बार टूट सकते हैं, टॉप पर है यह रिकॉर्ड 2

रॉयल रम्बल में सबसे ज्यादा समय बिताने का रिकॉर्ड रे मिस्तेरियो के नाम है, उन्होंने साल 2006 की रॉयल रम्बल में रिकॉर्ड 62 मिनट 15 सेकंड बिताए थे. इस बार यह रिकॉर्ड भी निशाने पर है. हालांकि किसी ख़ास रेस्लर का नाम इस रिकॉर्ड में शामिल नहीं किया जा सकता है लेकिन इस बात की उम्मीद है कि कोई ना कोई रेस्लर इस बार यह रिकॉर्ड तोड़ेगा.

1. सबसे जल्दी एलिमिनेट हो जाना 

TOP 5: रॉयल रम्बल के पांच ऐसे शानदार रिकॉर्ड जो इस बार टूट सकते हैं, टॉप पर है यह रिकॉर्ड 3

यह अनचाहा रिकॉर्ड सेंटीनो मरेला के नाम है जिन्हें मात्र 1.2 सेकंड में केन ने एलिमिनेट कर दिया था. अगर आपको इस बार की रॉयल रम्बल में कोई रेस्लर बहुत ही जल्दी एलिमिनेट हो जाए तो हैरान मत होईयेगा.