'द मिज़' ने कहा डेनियल ब्रायन नहीं हैं मुझसे लड़ने की स्थिति में

Trending News

Blog Post

WWE

मिज़ ने बताया कौन है WWE में उनका सबसे बड़ा दुश्मन 

मिज़ ने बताया कौन है WWE में उनका सबसे बड़ा दुश्मन

हाल ही में ‘रेड नोज डे’ इवेंट में WWE रेसलर ‘द मिज़’ ने बड़ी बेबाकी से सवालों का जवाब दिया। अब मिज़ एक मिड-कार्ड रेसलर न रहकर WWE का एक अभिन्न अंग बन चुके हैं।

मिज़ ने बताया कौन है WWE में उनका सबसे बड़ा दुश्मन 1

बता दें कि हर साल स्कूली बच्चों के लिए फण्ड इकठ्ठा करने हेतु इस इवेंट का आयोजन किया जाता है। ‘द मिज़’ रिंग में एक हील रेसलर के तौर पर नज़र आते हों। लेकिन असल जिंदगी में इस रेसलर को बच्चों से बहुत लगाव है। इसके लिए उन्होंने मुहिम भी छेड़ी है। इसके संबंध में जब उनसे सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा,

1 अमेरिकी डॉलर, यहाँ 10 बच्चों को खाना खिलाने के लिए काफ़ी है। यहाँ आने का मेरा मकसद केवल बच्चों के साथ मौज-मस्ती का नहीं था। बल्कि मैंने यहाँ उनसे बहुत कुछ सीखा।

 

बनना चाहते हैं वर्ल्ड चैंपियन

दोबारा वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर उन्होंने कहा,

मैंने पहली बार 2011 में वह बेल्ट जीती थी, जो कि एक ख़ास अनुभव था। लेकिन तब के ‘मिज़’ और अब के ‘मिज़’ में बहुत फर्क है। ऐजे स्टाइल्स लम्बे समय से चैंपियन बने हुए हैं, कहीं न कहीं वे उसके हक़दार भी हैं। लेकिन इस बार मैं उन्हें कोई भी मौका देने के मूड में नहीं हूँ।

बता दें कि ‘द मिज़’ 8 बार के इंटरकांटिनेंटल चैंपियन रह चुके हैं। दो बार के यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और 6 बार के टैग-टीम चैंपियन। यह अपने आप में एक अनोखी उपलब्धि है।

मिज़ ने बताया कौन है WWE में उनका सबसे बड़ा दुश्मन 2

 

डेनियल ब्रायन के साथ हो सकती है भिडंत

समर-स्लैम में डेनियल ब्रायन के साथ टाइटल मैच की अफवाहों को उन्होंने सिरे से ख़ारिज किया। लेकिन ब्रायन के साथ दोस्ती को लेकर उनसे कुछ अलग ही सुनने को मिला।

इस संबंध में डेनियल ने मुझसे कहा,

तुम्हें सभी लोग एक हील रेसलर के तौर पर देखते हैं। शायद तुम उस तरह का प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हो, जिसकी फैन्स तुमसे उम्मीद करते हैं। तुम अपने शो के लिए जितने प्रसिद्ध हो, एक रेसलर के तौर पर उतने नहीं। तुम एक अच्छे प्रवक्ता हो सकते हो, पर शायद रेसलर नहीं ।

हर कोई डेनियल ब्रायन को मिज़ से भिड़ते देखना चाहता है। पर मैं मानता हूँ कि जो योग्यता मेरे पास है, वह डेनियल के पास नहीं। यही मुझे डेनियल से अलग करती है।

Related posts

Leave a Reply