20 सितम्बर 2017 WWE SMACKDOWN RESULTS: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स, जाने क्या रहा शेन मैकमोहन का जवाब ?

Trending News

Blog Post

WWE

20 सितम्बर 2017 WWE SMACKDOWN RESULTS: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स, जाने क्या रहा शेन मैकमोहन का जवाब ? 

20 सितम्बर 2017 WWE SMACKDOWN RESULTS: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स, जाने क्या रहा शेन मैकमोहन का जवाब ?

इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत शेन मैकमोहन ने की, उन्होंने रिंग में आकर अपने पिता पर हमले की कड़ी निंदा की. उनके मुताबिक केविन ओवन्स कायर हैं और तभी उन्होंने ऐसा किया था.

उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत बुरा लगा जब वे घर पर अपने बच्चो के साथ बैठे थे और टीवी पर उनके पिता पर हमला हो रहा था. उन्होंने केविन ओवन्स को धमकी दी कि उन्हें हेल इन द सेल में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

मैच 1 – रैंडी आरटन vs ईडेन इंग्लिश 

इस पुरे मैच में रैंडी का ही दबदबा रहा, उन्होंने पहले ईडेन को रिंग के बाहर फेका और  उसके बाद उन्हें स्टेल स्टेप्स पर पटक दिया. इसके बाद जैसे ही वे वापसी रिंग में आये ईडेन ने रैंडी के ऊपर किक्स और पंचेस की बरसात कर दी, इसके बाद उन्होंने रिंग के ऊपर से रैंडी को मारना चाहा पर जैसे जैसे ही ईडेन रिंग के ऊपर से कूदे तुरंत रैंडी ने RKO दे दिया और जीत गये.

विजेता – रैंडी आरटन 

मैच 2- रैंडी आरटन vs रुसव 

यह मैच पिछले मैच का फॉलोअप था, जैसे ही रैंडी ने पिछला मैच जीता तुरंत वहां रुसव आ गये और उनसे समरस्लैम वाले मैच का बदला लेना चाहा. उन्होंने रैंडी को चैलेंज किया, जैसे ही इस मैच के लिए रिंग बजी तुरंत इंग्लिश ने रैंडी को डिस्ट्रक्ट किया जिसका फायदा उठाते हुए रुसव ने जोरदार किक मारकर रैंडी से मैच जीत लिया.

विजेता- रुसव 

जिंदर महल का सेगमेंट 

इस बार जिंदर महल सफाई देने आये थे पर उन्होंने सफाई तो नहीं दी बल्कि शिन्सुके नाकामुरा पर और ज्यादा जुबानी हमले कर दिए. उनके मुताबिक नाकामुरा जापान का नाम खराब कर रहे हैं और उन्हें हेल इन द सेल में एक भारतीय से टकराने पर एहसास होगा कि वे कितने कमजोर हैं.

20 सितम्बर 2017 WWE SMACKDOWN RESULTS: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स, जाने क्या रहा शेन मैकमोहन का जवाब ? 1

मैच 3 – एजे स्टाइल्स vs बैरन कोर्बिन 

यह मैच आधिकारिक रूप से नहीं माना गया क्योंकि जैसे ही रेफरी ने रिंग बजानी चाही तुरंत वहां टाई डीलिंगर आ गये और बैरन कोर्बिन पर अटैक कर दिया. कोर्बिन और टाई दोनों ही रिंग के बाहर गिर पड़े जैसे ही कोर्बिन रिंग के अंदर आये तुरंत स्टाइल्स ने काफ क्रेशर सबमिशन दे दिया जिससे बैरन ने टैप कर दिया.

फेटल फोर वे मैच की घोषणा 

इस सेगमेंट में स्मैकडाउन की सभी बड़ी दिवास मौजूद थी पर फैन्स को जिस बात का सबसे ज्यादा आनंद आया वो था शार्लेट फ्लेयर का आना. सभी डिवाज रिंग में थी और इसी बीच डेनियल ब्रयान आ गये और उन्होंने सभी के बीच फेटल फोर वे मैच की घोषणा कर दी और विजेता को हेल इन द सेल में नताल्या के साथ टाइटल बेल्ट मैच मिलने की भी घोषणा कर दी.

मैच 4 – हाइप ब्रोज vs न्यू डे 

यह मैच ज्यादा लम्बा नहीं चला और न्यू डे ने दिखा दिया कि वे क्यों टैग टीम चैंपियन हैं. शुरुआत में तो राइडर ने थोड़ी हिम्मत दिखाकर बिग इ पर बिग बूट दे दिया पर इसके बाद वे कुछ नहीं कर पाए. इसके बाद कोफ़ी को टैग मिला और उन्होंने बिग इ के साथ मिलकर मिड नाईट ऑवर देकर मैच जीत लिया.

विजेता – न्यू डे 

केविन ने मांगी माफ़ी 

केविन ओवन्स इस बार की स्मैकडाउन में नहीं थे पर वे सॅटॅलाइट विडियो के जरिये जुड़े. उन्होंने विन्स पर हमला करने के लिए माफ़ी मांगी पर उन्होंने इसका जिम्मेदार भी शेन मैकमोहन को ही बताया. उनके मुताबिक उन्ही ही वजह से उन्होंने विन्स मैकमोहन पर हमला किया था.

उन्होंने शेन मैकमोहन को भी उनसे सावधान रहने को कहा और बोले कि हेल इन द सेल में उन्हें पता चलेगा कि वे किस से लड़ रहे हैं.

डोल्फ जिगलर की स्पेशल एंट्रीज 

डोल्फ जिगलर इस बार भी कुछ अलग करते दिखे, पिछले एपिसोड्स में वे नई नई एंट्री कर रहे थे. इस बार के शो में भी उन्होंने यही किया, उन्होंने पहले ट्रिपल एच की नकल उतारी. इसके बाद शॉन माइकल की और फिर लास्ट में DX की. उन्होंने ये भी कहा कि वे फैन्स की बिल्कुल फ़िक्र नहीं करते.

मैच 5- नंबर वन कन्टेनडर मैच 

यह मैच नाओमी, बेकी लिंच, शार्लेट और तमिना के बीच था, शुरुआत में तो सभी एक दुसरे से लड़ने लगी पर धीरे धीरे मैच का रुख सामने आने लगा. नाओमी ने शार्लेट को सबमिशन दे दिया जिसको तमिना ने तोड़ा. इसके बाद शार्लेट ने नाओमी और तमिना दोनों पर ही मूनसोल्ट दे दिया. इसी बीच बेकी लिंच ने इसका फायदा उठाना चाहा पर वे कामयाब नहीं हो पायीं.

तमिना को लगा कि वे इस मैच के कण्ट्रोल में हैं पर शार्लेट ने रनिंग बूट देकर चौका दिया, इसके बाद उन्होने एक और रनिंग बूट दे दिया और मैच जीत गयी. इसी जीत के साथ वे अब हेल इन द सेल में नताल्या को चैलेंज करेंगी.

20 सितम्बर 2017 WWE SMACKDOWN RESULTS: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स, जाने क्या रहा शेन मैकमोहन का जवाब ? 2

विजेता – शार्लेट फ्लेयर 

 

Related posts

Leave a Reply