WWE RAW रिजल्ट्स 3 जनवरी 2018: ये रहे स्मैकडाउन में हुए सभी मैचो के रिजल्ट्स

Trending News

Blog Post

WWE

WWE RAW RESULTS 3 जनवरी 2018: ये रहे स्मैकडाउन में हुए सभी मैचो के रिजल्ट्स 

WWE RAW RESULTS 3 जनवरी 2018: ये रहे स्मैकडाउन में हुए सभी मैचो के रिजल्ट्स

इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत एजे स्टाइल्स ने की, उनकी शिकायत थी कि हर बार उनके मैच में कोई ना कोई दखल देता है जिससे वे हार जाते हैं, इसी बीच डेनियल ब्रायन भी आ गये और उनके आते ही शेन मैकमोहन भी रिंग में आ गये. डेनियल ने ऐलान किया कि मेन इवेंट मैच में वे और शेन मैकमोहन रिंग साइड में मौजूदा रहेंगे.

मैच 1- उसोज vs चढ़ गेबल और शेल्टन बेंजामिन 

मैच शुरू होते ही गेबल ने जे उसो को सुप्लेक्स देकर मैच में पकड़ बना ली, इसके बाद गेबल ने जे उसो को रिंग के बाहर फेक दिया. कमर्शियल से लौट आने के बाद इस बार उसोज मैच में पकड़ बनाये हुए थे, दोनों ने डबल सुप्लेक्स देकर अपनी स्तिथि मजबूत कर ली.

मैच के लास्ट सेगमेंट में पहले दोनों ने डबल सुपरकिक और फिर फ्रॉग स्प्लैश देकर बड़ी ही आसानी से मैच जीत लिया.

विजेता- उसोज 

मैच 2 – ज़ेवियर वुड्स vs ईडेन इंग्लिश 

बेल बजते ही ईडेन ने पहले टर्नबकल पर दे मारा, इसके बाद उन्हें पहले फ्लोर और स्टील स्टेप्स पर मारकर मैच में पकड़ बना ली.ज़ेवियर वुड्स ने मॉडिफाइड लंबर देकर की, इसके बाद उन्होंने टॉप रोप से एल्बो देकर बड़ी ही आसानी से ईडेन को हरा दिया.

विजेता – ज़ेवियर वुड्स 

मैच 3 – नताल्या, तमिना और कार्मेला vs रायट स्क्वाड 

नताल्या और लिव मॉर्गन ने फाइट स्टार्ट की, नताल्या ने जल्द ही कार्मेला को टैग कर दिया लेकिन कुछ खास फायदा हुआ नहीं. मैच के लास्ट सेगमेंट में मोर्डन ने नया फिनिशिंग मूव लगाकर मैच अपनी टीम के लिए जीत लिया.

विजेता – रायट स्क्वाड 

मैच 4 – एजे स्टाइल्स vs सेमी जेन 

स्टाइल्स ने पहले गेटचेक और फिर नेकब्रेकर मैच में शुरुआत की, इसके बाद उन्होंने फिनोमेनल फॉरआर्म लगाना चाहे सेमी जेन ने खुद को बचा लिया और गलती से रेफरी को रिंग के बाहर फेक दिया.

इसके बाद रेफरी ने शेन के कहने पर केविन ओवन्स को एरीना से बाहर जाने का फरमान जारी कर दिया जिससे डेनियल ने यह कह दिया कि अगर ऐसा है तो शेन मैकमोहन भी बाहर चले जाए. इस सब का फायदा उठाते हुए सेमी ने हलुविन किक देकर मैच जीत लिया.

विजेता – सेमी जेन 

Related posts

Leave a Reply