WWE SMACKDOWN RESULTS 4 अक्टूबर 2017: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स

Trending News

Blog Post

WWE

WWE SMACKDOWN RESULTS 4 अक्टूबर 2017: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स 

WWE SMACKDOWN RESULTS 4 अक्टूबर 2017: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स

इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत लॉस वेगस में मारे गये लोगो को श्रधांजलि देकर दी गयी, आपको बता दे कि ऐसा ही कुछ रॉ में भी देखने को मिला था.

स्मैकडाउन के शुरुआत में सबसे पहले शिन्सुके नाकामुरा रिंग में आये और उन्होंने जिंदर महल को ये कहकर चिढ़ाया कि उन्हें जिंदर की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. इतना कहते ही सिंह ब्रदर्स भी आ गये और जैसे ही नाकामुरा का ध्यान उनकी तरफ गया वैसे ही पीछे से जिंदर महल ने हमला कर दिया. उन्होंने पहले नाकामुरा को कई सारी किक्स दी और फिर खालस देकर यह सेगमेंट खत्म किया.

मैच 1 – शार्लेट फ्लेयर और बेकी लिंच vs नताल्या और कार्मेला 

शुरुआत में ही शार्लेट ने कार्मेला के ऊपर लात और घूसों की बरसात कर दी जिससे क्राउड शार्लेट फ्लेयर को सपोर्ट करने लगा पर कार्मेला ने चालाकी दिखाकर नताल्या को टैग कर दिया पर शार्लेट ने उन्हें स्पीयर देकर चित्त कर दिया. इसी सब के बीच कार्मेला ने मनी इन द बैंक सूटकेस से शार्लेट को डिस्ट्रक्ट किया जिसका फायदा उठाते हुए नताल्या ने शार्लेट पर शार्पशूटर लगा दिया और उन्हें टैप करना पड़ा.

विजेता – नताल्या और कार्मेला 

मैच 2 – बॉबी रुड vs माइक केनेलिस 

यह मैच ज्यादा देर तक नहीं चला, मैच के शुरू होते ही बॉबी ने स्टीमरोल्ड देकर बड़ी ही आसानी से मैच जीत लिया पर जैसे ही वे अपनी सेलिब्रेशन मना रहे थे तभी वहां डोल्फ जिगलर आ गये और उन्होंने इस बार सीएम पंक स्टाइल में एंट्री ली. उन्होंने हेल इन द सेल में बॉबी रुड को सबक सिखाने की बात कही जिसपर बॉबी का जवाब था कि वे अब बस मैच का इंतज़ार कर रहे हैं.

विजेता – बॉबी रुड 

टैग टीम डिवीज़न 

इस सेगमेंट में कुछ ख़ास नजर नहीं आया, उसो और न्यू डे की टीम दोनों ही रिंग में थी. दोनों ही टीमो ने अपनी अपनी जीत के दावे किये. जहां चैंपियन न्यू डे का कहना था कि वे आने वाले इवेंट में अपनी टाइटल बेल्ट बचा ले जायेंगे वही चैलेंजर द उसोज का कहना था कि वे न्यू चैंपियन बनकर ही एरीना से जायेंगे.

मैच 3 – बैरन कोर्बिन vs टाई डीलिंगर्स 

मैच के शुरू होते ही कोर्बिन ने टाई पर कण्ट्रोल बनाना शुरू कर दिया, उन्होंने पहले टाई को रिंग के बाहर लेकर पंचिस दिए. जैसे ही कोर्बिन वापस रिंग में आये पर अचानक से टाई ने रोल अप फिनिश करके मैच अपने नाम कर लिया.

विजेता – टाई डीलिंगर्स 

मैच 4 – एडन इंग्लिश vs रैंडी ऑर्टन 

इस मैच में एडन को रिंग के बाहर से रुसेव सपोर्ट दे रहे थे, रुसेव के दखल से ही एडन ने मैच में अपना कण्ट्रोल बनाया. पहले उन्होंने रैंडी को टर्नबकल पर फेका और फिर पिनफॉल  के लिए चले गये पर रैंडी ने किकआउट कर दिया, इसके बाद रैंडी ने अपना स्टाइल दिखाते हुए ‘आउट ऑफ़ नो वेयर’ स्टाइल से RKO दे दिया और मैच अपने नाम कर लिया. मैच के बाद रुसेव ने जरुर रैंडी को मारना चाहा पर रैंडी ने ऐसा होने नहीं दिया.

 

विजेता – रैंडी ऑर्टन 

जुबानी जंग 

हेल इन द सेल में भिड़ने से पहले आखिरी बार शेन रिंग में आये, उन्होंने अनाउंसमेंट की अब हेल इन द सेल में उनका मुकाबला फाल्स काउंट एनीवेयर के रूप में होगा. उन्होंने केविन ओवन्स को रिंग में आने की चुनौती दी जिसपर केविन ओवन्स फैन्स के बीच खड़े नजर आये. शेन ने उन्हें कायर बताया जो उनसे लड़ना नहीं चाहता, इतना कहते ही वे केविन के पीछे भागे. बैकस्टेज में पहुंच कर उन्होंने केविन ओवन्स को खोजा पर केविन ने अचानक से उनके ऊपर हमला कर दिया.

केविन ने पहले टेबल पर शेन को पॉवरबम दे दिया और इसके बाद वे रिंग में आखिरी मेसेज देने आ गये. केविन के मुताबिक वे इस मैच को लड़ने के लिए बेताब हैं, इसी बीच शेन फिर से एरीना में आ गये.

उनके आते ही सबसे पहले केविन ने उन्हें सुपरकिक दी और फिर हेडबट देकर यह सेगमेंट खत्म किया.

 

Related posts

Leave a Reply