WWE RAW रिजल्ट्स 28 नवम्बर 2017: ये रहे मैचो के रिजल्ट्स

Trending News

Blog Post

WWE

WWE RAW RESULTS 28 नवम्बर 2017: ये रहे सभी मैचो के रिजल्ट्स 

WWE RAW RESULTS 28 नवम्बर 2017: ये रहे सभी मैचो के रिजल्ट्स

इस बार रॉ की शुरुआत रोमन रेन्स ने की, उन्होने आते ही सभी रेस्लरो को इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज दिया. इसके बाद मिज्तोरेज के साथ एलियस आ गये और उन्हें मैच के लिए चुनौती पेश की जिसको रोमन रेन्स ने मान लिया.

मैच 1 – सिजारो vs सेथ रोलिंस 

मैच के शुरू होते ही सेथ ने किक्स से शुरुआत की जिसका जवाब सिजारो ने ड्रापकिक देकर की और मैच कमर्शियल में चला गया. लौट आने के बाद सिजारो मैच के कण्ट्रोल में थे, उन्होंने बैकब्रेकर देकर पिनफॉल करना चाहा पर कामयाब नहीं हो पाए.

जैसे ही सिजारो अगला मूव लगाने वाले थे तभी सेथ ने बुकर किक दे दी और शार्पशूटर लगा दिया पर सिजारो ने हार नहीं मानी. उन्होंने बदला लेते हुए सेथ के ऊपर कटिंग एल्बो लगाना चाहा पर सेथ ने रनिंग नी देकर उन्हें हरा दिया.

विजेता – सेथ रोलिंस 

मैच 2 – सामोआ जो vs टाईटस ओ नील 

यह मैच टाइम फिलिंग मैच था जिसमे टाईटस ने शुरुआत में जरुर पकड़ बनाई पर सामोआ जो के कोकीन क्लच के आगे वे टिक ना सके और बड़ी ही जल्दी हार गये.

विजेता – सामोआ जो

पेज का हमला 

पेज का इस रॉ में मैच होने वाला था पर उन्होंने बैकस्टेज में मिकी जेम्स और बेली को मारकर यह मैच होने नहीं दिया.रिंग में आते ही उन्होंने सोनिया और मैंडी के साथ शाशा बैंक पर हमला किया और यह सेगमेंट रैमपेज लगाकर खत्म किया.

मैच 3 – ब्रे वायट vs मैट हार्डी 

मैच के शुरू होते ही मैट हार्डी ने ब्रे वायट को दिखा दिया कि वे सबके फेवरेट क्यों हैं पर ब्रे वायट ने मैच के शुरू होते ही सिस्टर अविगेल लगा दिया और बड़ी ही आसानी से मैच जीत लिया.

विजेता – ब्रे वायट 

मैच 4 – नंबर वन कांटेंडर मैच 

इस मैच में क्रूजरवेट डिवीज़न के रेस्लर्स लड़ रहे थे और मैच जीतने वाले रेस्लर को एनजो अमोरे की क्रूजरवेट चैंपियनशिप का मैच दिया जाएगा. पुरे मैच में रिच स्वान ने ही जलवा बिखेरा और अंत में वे ही इस मैच के विजेता भी बने.

विजेता – रिच स्वान 

मैच 5 – रोमन रेन्स vs एलियस 

यह मैच इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए था, इस मैच के शुरू होते ही मिज्तोरेज ने दखल देना चालू कर दिया पर रोमन रेन्स ने दोनों को मारकर रिंग के बाहर फेक दिया जिसका फायदा एलियस को हुआ. उन्होंने रोमन रेन्स को पॉवरबम देकर पूरी तरह से हिला दिया और पिनफॉल के लिए चले गये पर रोमन ने किक आउट कर दिया.

मैच के लास्ट सेगमेंट में रोमन रेन्स ने सुपरमैन पंच दे दिया पर वे हारे नहीं जिसकी वजह से रोमन रेन्स हैरान रह गये पर एलियस को इसका कोई फायदा नहीं मिला. रोमन रेन्स ने इस बार स्पीयर देकर उन्हें हरा दिया.

विजेता – रोमन रेन्स

मैच 6 – असुका vs डेना ब्रूक 

यह मैच शायद WWE के इतिहास का सबसे छोटा मैच होगा क्योंकि मैच शुरू होने के चार सेकंड बाद ही असुका ने असुका लॉक लगाकर डेना को बड़ी ही आसानी से हरा दिया.

विजेता – असुका 

मैच 7 – केन vs जैसन जॉर्डन 

WWE RAW RESULTS 28 नवम्बर 2017: ये रहे सभी मैचो के रिजल्ट्स 1

मैच के शुरुआत से ही जैसन जॉर्डन अपनी चोट के कारण तकलीफ में दिख रहे थे, मैच के शुरू हुए थोड़ी देर बाद ही जैसन को मैच से बाहर होना पड़ा और केन को डिसक्वालिफिकेशन के चलते विजेता घोषित करना पड़ा.

 

विजेता – केन ( डिसक्वालिफिकेशन )

मैच 8 – केन vs फिन बेलर 

WWE RAW RESULTS 28 नवम्बर 2017: ये रहे सभी मैचो के रिजल्ट्स 2

जैसन जॉर्डन वाला मैच पूरा ना हो पाने की वजह से केन को फिन बेलर से भिड़ाया गया. मैच के शुरुआत में ही केन ने फिन बेलर के ऊपर किक्स की बरसात कर दी पर अफ़सोस यह मैच भी डिसक्वालिफिकेशन में खत्म हो गया क्योंकि इस मैच में ब्रोन ने दखल दे दिया.

आते ही उन्होंने केन के ऊपर चेयर्स से वार करना शुरू कर दिया, इसके बाद उन्हें स्टील स्टेप्स पर पटका और रिंग के बाहर रनिंग पॉवरस्लैम देकर इस बार की रॉ खत्म की.

विजेता – केन ( डिसक्वालिफिकेशन )

Related posts

Leave a Reply