इस बार रॉ की शुरुआत कर्ट एंगल ने की, उन्होंने ट्रिपल एच को रिंग में बुलाया. इसी बीच स्टेफनी मैकमोहन भी रिंग में आ गयी, उनके कुछ बोलने से पहले ही रोंडा राउजी भी रिंग में आ चुकी थी और उनके साथ ही ट्रिपल एच भी आ गये. कर्ट एंगल ने ट्रिपल एच को एंगल लॉक में फंसा दिया और रोंडा ने स्टेफनी को सुप्लेक्स लगाकर यह सेगमेंट खत्म किया.

मैच 1 – असुका vs निया जैक्स 

निया ने शुरुआत में ही असुका को रिंग के बाहर फेक दिया, इसके बाद उन्होंने रिंग में वापस लाकर टर्नबकल पर दे मारा जिसका जवाब असुका ने उन्हें आर्मबार देकर दिया. निया ने उन्हें तीन बार रिंग में पटका लेकिन असुका ने उन्हें आर्मबार में फंसाए रखा और निया को टैप करना पड़ा.

विजेता – असुका 

मैच 2 – द बार vs रिवाइवल 

यह मैच बेहद ही छोटा चला, शेमस ने बड़ी ही आसानी से पहले दावसन को रिंग के बाहर फेका वही सिजारो ने उनके ऊपर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर उन्हें हरा दिया.

विजेता – द बार  

मैच 3 -जॉन सीना vs गोल्डडस्ट 

WWE के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब जॉन सीना और गोल्डडस्ट एक ही मैच में लड़ रहे हो. मैच के शुरू होते ही गोल्डडस्ट ने दिखा दिया कि उन्हें क्यों दिग्गज रेस्लर कहा जाता है लेकिन तुरंत बाद जॉन सीना ने उन्हें अपना फिनिशिंग मूव f5 लगाकर मैच जीत लिया.

विजेता – जॉन सीना 

मैच 4 – ब्रोन स्ट्रोमैन vs एलियस 

यह मैच नोडिसक्वालिफिकेशन मैच था, मैच के शुरू होते ही एलियस ने ब्रोन के ऊपर गिटार से दे मारा लेकिन इसके बाद ब्रोन ने उन्हें एनाउंसर टेबल पर मारना चाहा लेकिन एलियस बच निकले. इसके बाद ब्रोन ने उन्हें बड़ा गिटार दे मारा और उनके ऊपर पियानो टेबल पटक दी और मैच जीत लिया.

विजेता – ब्रोन स्ट्रोमैन 

मैच 5 – सेथ, फिन बेलर और मिज़, मिज्तोरेज 

यह मैच बेहद ही छोटा चला, मिज्तोरेज की जोड़ी ने शुरुआत में तो पकड़ बनाये रखी लेकिन सेथ और फिन बेलर की जोड़ी ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. सेथ ने सुसाइड डाइव लगानी चाहिए लेकिन फिन बेलर ने खुद को टैग करके उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. मैच के लास्ट सेगमेंट में सेथ ने मिज़ के ऊपर कर्ल स्टोम्ब लगाकर मैच जीत लिया.

विजेता – सेथ और फिन बेलर

पॉल हेमन का सेगमेंट 

उन्होंने रिंग में आते ही सबसे पहले रोमन रेन्स पर वार किया, उन्होंने कहा कि आने वाली रेसलमेनिया में रोमन रेन्स को ब्रोक लेसनर की ताकत के बारे में पता चलेगा. इसी बीच रोमन रेन्स आ गये और कहा कि अगले हफ्ते जब ब्रोक लेसनर रिंग में आये तो वे प्रोमो की वजाए फाइट पर ध्यान दे और इसी के साथ इस बार की रॉ खत्म हो गयी.

Related Articles

सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...

OMG! कप्तानी छोड़ते हुए समाप्त हुआ गौतम गंभीर का IPL करियर, अब नहीं खेलते...

इण्डियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अब तक इस टीम द्वारा खेले जा चुके कुल...