इस बार स्मैकडाउन की शुरुआत केविन ओवन्स और सेमी जेन ने की, उन्होंने रिंग में आते ही एजे स्टाइल्स को चैलेंज दे दिया जिसके बाद स्टाइल्स भी एरीना में आ गये और उनके चैलेंज के लिए हामी भर दी और इसी के साथ यह भी तय हो गया कि स्मैकडाउन का मेन इवेंट मैच स्टाइल्स वनाम सेमी जेन होगा.

मैच 1 – जे उसो vs चढ़ गेबल 

मैच शुरू होते ही गेबल ने सामोन रेस्लिंग से मैच में पकड़ बना ली, लेकिन जे उसो ने उन्हें रिंग के बाहर फेककर मैच में पकड़ बना ली. जैसे ही जे उसो गेबल के ऊपर सुसाइड डाइव लगाने लगे तभी गेबल हट गये और फिर से मैच में वापसी की.

रिंग में वापस आकर उन्होंने उसो पर नोर्थेन सुप्लेक्स देकर बड़ी ही आसानी से मैच जीत लिया.

विजेता – गेबल 

मैच 2 – नाओमी vs लिव मॉर्गन

मैच की बेल बजते ही नाओमी ने लिव मॉर्गन के ऊपर स्लाइडिंग स्लैप लगाकर मैच में पकड़ बना ली, लेकिन मॉर्गन ने उन्हें टर्नबकल पर फेक दिया और उनकी बैक पर वार करने लगी.

कमर्शियल से लौट आने के बाद सभी डीवायें रिंग के चारो तरफ आ गयी जिससे मॉर्गन का ध्यान भटक गया और नाओमी ने उन्हें सनसेट रोल अप देकर मैच जीत लिया.

विजेता-नाओमी 

मैच 3 – शिन्सुके नाकामुरा vs बैरन कोर्बिन 

इस मैच की शुरुआत में ही बैरन कोर्बिन काफी मजबूती में दिखे, उन्होंने पहले तो नाकामुरा के ऊपर किक्स की बरसात कर दी और उन्हें टर्नबकल पर फेक दिया.

नाकामुरा ने जैसे ही किन्शाका लगाने की कोशिश की तभी अचानक से रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा को RKO लगा दिया और इसके बाद उन्होंने कोर्बिन को भी RKO लगा दिया.

विजेता – शिन्सुके नाकामुरा (डिसक्वालिफिकेशन)

मैच 4 – बॉबी रूड, न्यू डे vs जिंदर महल, रुसेव डे

यह मैच बेहद ही छोटा चला, मैच के शुरू होते ही ज़विएर वुड्स रुसेव को मारने लगे लेकिन तभी ईडेन और जिंदर मैच में दखल देने लगे जिसका जवाब बॉबी और कोफ़ी ने उनके ऊपर किक्स लगाकर दिया. इसी बीच वुड्स ने रुसेव के ऊपर एल्बो लगाकर मैच जीत लिया.

विजेता – बॉबी रूड, न्यू डे

मैच 5 – एजे स्टाइल vs केविन ओवन्स 

यह मैच शुरू होते ही स्टाइल्स ने केविन ओवन्स के ऊपर काफ क्रेशेर लगा दिया जिससे तुरन्त ओवन्स ने टैप आउट कर दिया.

विजेता – एजे स्टाइल्स 

मैच 6 – एजे स्टाइल्स vs सेमी जेन 

दोनों ने शुरू में ही कई मूव्स शेयर किये, सेमी जेन ने जहाँ हुलेवा किक लगानी चाहिए लेकिन स्टाइल्स ने उन्हें बिग फूट देकर मैच में वापसी की. इसके बाद से केविन ओवन्स को मारने लगे जिसका फायदा सेमी जेन ने अपना फिनिशिंग मूव हुलेवा किक लगाकर मैच जीत लिया.

विजेता – सेमी जेन 



  • SHARE

    Related Articles

    नेपोली ने एंसेलोटी को मुख्य कोच नियुक्त किया

    नेपल्स (इटली), 24 मई; इटली के शीर्ष क्लबों में से एक नेपोली ने बुधवार को कार्लो एंसेलोटी को मुख्य कोच नियुक्त किया। एंसेलोटी ने पिछले...

    एलिमिनेटर मैच स्कोर पर नहीं भरोसे पर टिके होते हैं : दिनेश

    कोलकाता, 24 मई; इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 में कदम रख चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का कहना...

    अपना फिटनेस वीडियो जल्द साझा करूंगा : मोदी

    नई दिल्ली, 24 मई; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को क्रिकेटर विराट कोहली के एक फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि वह जल्द...

    हैदराबाद के लिए मुसीबत बन सकती है ईडन विकेट : कुलदीप

    कोलकाता, 24 मई; सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के क्वालीफायर-2 मैच के लिए तैयार कोलकाता नाइट...

    वीडियोः आंद्रे रसल ने कल लगाया आईपीएल में ऐसा छक्का कि रोकना पड़ा मैच

    कोलकाता स्थित ईडन गार्डेन में कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2018 का एलीमनेटर मुकाबला खेला गया। दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण...