इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस

Trending News

Blog Post

WWE

इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस 

इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस

इस आर्टिकल में जानिए उन रेस्लरो के बारे मे जो अगर जीते तो फैन्स निराश हो जायेंगे.

5.जिंदर महल

इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस 1

शुरुआत करते हैं जिदर महल से. इस बार की रेसलमेनिया में वे इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट के लिए लड़ रहे हैं. इस मैच में उनके साथ रैंडी ऑर्टन और बॉबी रूड भी होंगे. अगर इस मैच में जिंदर महल जीतते हिं तो यह फैन्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं होगा.

4.कर्मेला 

इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस 2

अगर बात करे डीवा डिवीज़न की तो इस बात की पूरी संभावना है कि इस बार की रेसलमेनिया में कर्मेला अपना मनी इन द कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करे. गौरतलब है कि इस इवेंट में असुका का सामान शार्लेट फ्लेयर से होगा और इस मैच में फैन्स कर्मेला का दखल नहीं चाहते हैं.

3.ब्रोन स्ट्रोमैन 

इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस 3

ब्रोन स्ट्रोमैन भी इस रेसलमेनिया में मैच लड़ते हुए नजर आयेंगे. उनका मुकाबला टैग टीम डिवीज़न में है और वो भी शेमस और सिजारो से उनकी टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट के लिए. उन्होंने अभी तक अपने पार्टनर के नाम का ऐलान नहीं किया है और फैन्स यह नहीं चाहते कि ब्रोन बिना पार्टनर के ही बेल्ट जीत जाये.

2.बुल्गेदियन ब्रदर्स 

इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस 4

अगर बात करे स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट की तो इसमें बुल्गेदियन ब्रदर्स, न्यू डे और उसो का सामना होगा. इस मैच में फैन्स किसी भी कीमत पर बुल्गेदियन ब्रदर्स को जीतते हुए नहीं देखना चाहते हैं. फैन्स को हमेशा से ही न्यू डे और उसो के बीच चल रही केमिस्ट्री की पसंद आई है और उनमे से एक को ही जीतते हुए देखना चाहते हैं.

1.रोमन रेन्स 

इस बार की रेसलमेनिया में अगर आये ये नतीजे तो फैन्स हो जायेंगे मायूस 5

WWE हर हाल में रोमन रेन्स को सबसे बड़ा रेस्लर बनाने पर तुली हुई है. इसी कड़ी में वे ब्रोक लेसनर को रोमन रेन्स के हाथो हरवाना चाहते हैं ताकि रोमन को स्थापित किया जा सके. अभी भी कई सारे फैन्स हैं तो रोमन को चैंपियन बनते हुए नहीं देखना चाहते हैं.

 

Related posts

Leave a Reply