SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स को इम्प्रेस और किसने किया निराश 1

इस आर्टिकल में जानिये लेटेस्ट स्मैकडाउन लाइव में हुए सभी मैचो का एक दम सटीक विश्लेषण:

SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स को इम्प्रेस और किसने किया निराश 2

1.सबसे पहले बात करते हैं स्मैकडाउन के टैग टीम मैच की तो इस बार न्यू डे का मुकाबला चढ़ गेबल और शेल्टन बेंजामिन की जोड़ी से था. इस मैच को गेबल और बेंजामिन जीतने में कामयाब रहे. उनको जीताकर WWE ने अच्छा कदम उठाया क्योंकि  इससे फैन्स का ध्यान बाकी टैग टीम जोड़ियों पर भी जाएगा. इस मैच के बाद इस जोड़ी ने हील टैग टीम की तरफ भी इशारा किया जो नयापन था.

SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स को इम्प्रेस और किसने किया निराश 3

2. अब बात करते हैं सिंकारा और बैरन कोर्बिन के मैच की तो यह मुकाबला टाइम फिलिंग मैच था, इस मैच से बैरन कोर्बिन को जरुर फायदा हुआ है क्योंकि इस मैच से उनको हील रेस्लर बनने में और भी ज्यादा मदद मिली. उनको गुस्सा देखते ही बनता था और कुछ फैन्स को उन्हें सपोर्ट भी कर रहे थे जो उनके लिए काफी अच्छी बात थी.

SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स को इम्प्रेस और किसने किया निराश 4

3. वही वीमेन डिवीज़न के एकलौते मैच में बेकी लिंच अपना मैच जीतने में कामयाब रही और अब वे सरवाइवर सीरीज में स्मैकडाउन की टीम को लीड करती हुई दिखेंगी. WWE ने इस मामले में बहुत बड़ी गलती कर दी क्योंकि बेकी लिंच को ना जीतकर शार्लेट फ्लेयर को जीताया जा सकता था. शार्लेट फ्लेयर स्मैकडाउन की सबसे बड़ी डीवा हैं और अगर वे अपनी टीम की कप्तान बनती तो बात ही कुछ और होती.

SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स को इम्प्रेस और किसने किया निराश 5

4. इस स्मैकडाउन में एक बड़ा ही हास्यास्पद मैच हुआ और वो था एजे स्टाइल्स और सुनील सिंह के बीच. यह मैच मात्र 10 सेकंड चला और इस लिहाज से आप सोच सकते हैं कि यह मैच कैसा रहा होगा. इस मैच से बस एक ही बात बाहर  निकलकर आई कि स्टाइल्स को बेबीफेस बनाने में इस मैच से मदद मिली.

SMACKDOWN REVIEW: यहाँ जानिये इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन में किन मैचो ने किया फैन्स को इम्प्रेस और किसने किया निराश 6

5. जिस मैच ने सबको खुश किया वो हुआ रैंडी ऑर्टन और सेमी जेन के बीच. इस मामले में WWE ने एक दम सही कदम उठाया और रैंडी को जीतने दिया. इसी जीत के साथ रैंडी स्मैकडाउन के पहले रेस्लर बन गये हैं जो स्मैकडाउन की टीम में नजर आयेंगे.

Leave a comment