रॉयल रम्बल में कैमियो करने वाले इस रेस्लर की पूरी तरह से होने जा रही है वापसी

Trending News

Blog Post

WWE

रॉयल रम्बल में कैमियो करने वाले इस रेस्लर की पूरी तरह से होने जा रही है WWE में वापसी 

रॉयल रम्बल में कैमियो करने वाले इस रेस्लर की पूरी तरह से होने जा रही है WWE में वापसी

WWE में रेस्लरो का आना जाना लगा रहता है और उन्हें फैन्स की पसंद के मुताबिक समय समय पर बदला जाता है. इसी कड़ी में खबर है कि रॉयल रम्बल में नजर आने वाले एक रेस्लर को WWE पूरी तरह से कॉन्ट्रैक्ट के जरिये से फिर से पाना चाहती है और इस रेस्लर का नाम जानकार बहुत सारे प्रशंन्न हो जायेंगे.

ये है वो नाम 

रॉयल रम्बल में कैमियो करने वाले इस रेस्लर की पूरी तरह से होने जा रही है WWE में वापसी 1

रे मिस्तेरियो ही वो नाम है जिनको WWE फिर से अपनी कंपनी में पूरी तरह वापस पाना चाहती है. सबसे पहले आपको बता दे कि रे मिस्तेरियो रॉयल रम्बल में नजर आये थे लेकिन उस समय वे कंपनी से बस एक शो के कॉन्ट्रैक्ट पर आये थे जिससे फैन्स के बीच तरह तरह के कयास लगाये जाने लगे लेकिन अब खुद रे मिस्तेरियो ने इस बात को कबूला है कि वे WWE के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि सभी पेपरवर्क पूरे किए जा सके.

रॉयल रम्बल में कैमियो करने वाले इस रेस्लर की पूरी तरह से होने जा रही है WWE में वापसी 2

इनसाइड द रोप्स को इंटरव्यू को देते हुए उन्होंने कहा कि वे WWE के आधिकारियों के साथ संपर्क में हैं और जल्द ही फैन्स को एक अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. उन्होंने इस इंटरव्यू में विन्स मैकमोहन का शुक्रिया भी अदा किया और कहा कि उनकी ही बदौलत रॉयल रुम्ब्ल में वे लड़ते हुए दिखाई दिए.

इस रेस्लर से चाहते हैं वापसी मैच 

रॉयल रम्बल में कैमियो करने वाले इस रेस्लर की पूरी तरह से होने जा रही है WWE में वापसी 3

 

इस इंटरव्यू में रे मिस्तेरियो ने साफ़ किया कि वे अपनी वापसी होने पर एजे स्टाइल्स के साथ लड़ना चाहते हैं. स्टाइल्स कि तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि स्टाइल्स एक शानदार रेस्लर हैं और उनके साथ लड़ने में उन्हें मज़ा आएगा.

चल रहा था विवाद 

रॉयल रम्बल में कैमियो करने वाले इस रेस्लर की पूरी तरह से होने जा रही है WWE में वापसी 4

आपको बता दे कि रे मिस्तेरियो के मेनेजर और WWE के बीच काफी लम्बे समय से विवाद चल रहा था और इसी वजह से रे मिस्तेरियो WWE में फिर से वापसी नहीं कर पा रहे थे लेकिन अब रे मिस्तेरियो की बातों से लग रहा है कि दोनों के बीच सारे मसले सुलझ चुके हैं.

Related posts

Leave a Reply