रे मिस्तेरियो इस रेसलर के खिलाफ़ लड़ सकते हैं अपना वापसी मैच 1

रे मिस्टेरियो की वापसी ने फ़िलहाल सुर्खियाँ बटोरी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में WWE के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किये हैं। लेकिन इसमें एक शर्त यह भी रखी गयी है,यदि यह पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन चाहे तो 18 महीने के पश्चात् रिंग से बाहर जा सकता है।

लेकिन अब सवाल उठने लाज़िमी हो जाते हैं कि आख़िर किसके साथ होगा उनका वापसी मैच। रिंग साइड न्यूज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसकी भी जल्द ही पुष्टि कर दी जाएगी कि कब करेंगे रे मिस्टेरियो वापसी।

क्या कहती है रिपोर्ट?

रे मिस्तेरियो इस रेसलर के खिलाफ़ लड़ सकते हैं अपना वापसी मैच 2

इस रिपोर्ट के मुताबिक, रे मिस्टेरियो की वापसी दो नवम्बर को सऊदी अरब में होने वाली WWE क्राउन ज्युअल इवेंट में होने जा रही है। जहाँ उनका मुकाबला WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए शिन्सके नाकामुरा से हो सकता है।

यानी अब तय है कि कम से कम साल के आख़िरी पीपीवी इवेंट, TLC तक इनके बीच यह फियूड ज़ारी रहेगी। क्योंकि रे मिस्टेरियो ने पूरे दो साल से लिए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन जो किया है। आपको बता दें कि फ़िलहाल शिन्सके नाकामुरा भी रिंग से बाहर चल रहे हैं।

सुपर शो डाउन में क्यों नहीं हो रही वापसी?

 

रे मिस्तेरियो इस रेसलर के खिलाफ़ लड़ सकते हैं अपना वापसी मैच 3

इस तथ्य को हम पहले भी आपके सामने रख चुके हैं कि WWE सुपर शो डाउन का कार्यक्रम इतना व्यस्त कर दिया गया है, कि अब उसमें किसी दूसरे रेसलर की वापसी के लिए जगह नहीं बची है।

पहले ही वहां केन और जॉन सीना जैसे रेसलरों की वापसी हो रही है। इसलिए सुपर शो डाउन में इसकी कतई गुंजाइश नहीं बची है कि एक और रेसलर की वापसी करा, कंपनी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ले।

Leave a comment