रे मिस्टेरियो की वापसी लगभग तय, जानें कब 1

रे मिस्टेरियो ने हाल ही में WWE के साथ पूरे दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किये थे। सवाल उठने तो लाज़िमी थे कि कब करेगा यह ‘द अल्टीमेट अंडरडॉग’, रिंग में वापसी। Wrestle Votes की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ उनकी वापसी को लेकर जल्द ही ख़ुलासा किया जा सकता है।

हालाँकि इससे पहले खबरें थीं कि रे मिस्टेरियो, 6 अक्टूबर को यानी WWE सुपर डाउन में बैकस्टेज नज़र आने वाले हैं। लेकिन इस रिपोर्ट के मुताबिक़, रे मिस्टेरियो की सुपर शो डाउन में वापसी को अंतिम रूप दे दिया गया है।

कब कर सकते हैं वापसी

रे मिस्टेरियो की वापसी लगभग तय, जानें कब 2

इससे पहले ये भी ख़बरें थी, कि रे मिस्टेरियो की वापसी दो नवम्बर को होने वाली WWE क्राउन ज्युअल इवेंट तक के लिए टाल दी गयी है। लेकिन Wrestle Votes की इस रिपोर्ट के मुताबिक़, 16 अक्टूबर को WWE स्मैकडाउन लाइव के हज़ारवें एपिसोड में रे मिस्टेरियो की वापसी हो सकती है।

हालाँकि इस बाबत कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है कि रे मिस्टेरियो की वापसी स्मैकडाउन के हज़ारवें एपिसोड में ही होगी। यह तो पूरी तरह स्टोरीलाइन पर ही निर्भर करता है कि उनकी वापसी कब होगी।

18 महीने के कॉन्ट्रैक्ट की मांग की थी

रे मिस्टेरियो की वापसी लगभग तय, जानें कब 3

WWE से मिले ऑफर के जवाब में, रे मिस्टेरियो ने दो साल के अनुबंध को 18 महीने का करने की मांग की थी। जिसे कंपनी ने पूरी तरह स्वीकार तो नहीं किया, लेकिन अधिकारियों की ओर से बयान आया। यदि रे मिस्टेरियो चाहें तो 18 महीने के अन्तराल के बाद कंपनी छोड़ कर जा सकते हैं।

इससे पहले बता दें कि WWE स्मैकडाउन के हज़ारवें एपिसोड में पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन, बतिस्ता भी वापसी कर रहे हैं।

Leave a comment