आ रहा है 'द अल्टीमेट अंडरडॉग', रे मिस्टेरियो वापस 1

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन, रे मिस्टेरियो की वापसी पर ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल के बाद से ही ख़बरें आने लगी थीं। लेकिन उन्हें मिलने वाला ऑफर, लम्बे समय तक लटक ही रहा था। आख़िरकार उनकी वापसी होने ही वाली है। हालाँकि इस बाबत, WWE की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है।

PWinsider की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें WWE से हाल ही में नया ऑफर मिला है। इसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया है। लेकिन कितने साल का कॉन्ट्रैक्ट और कब वापसी करेंगे रे मिस्टेरियो।

दो साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला है

आ रहा है 'द अल्टीमेट अंडरडॉग', रे मिस्टेरियो वापस 2

इस रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने दो साल के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किये हैं। हालाँकि रे मिस्टेरियो, 18 महीने, यानी डेढ़ साल के कॉन्ट्रैक्ट की मांग कर रहे थे। फिर भी उन्होंने पूरे दो साल के लिए WWE के साथ जुड़ने का फैसला किया है।

दोनों पक्षों से दो साल के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर होने के बाद भी रे मिस्टेरियो, यदि चाहें तो 18 महीने बाद WWE रिंग से बाहर जा सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि कॉन्ट्रैक्ट में ऐसी शर्त रखी गई है।

कब करेंगे वापसी?

आ रहा है 'द अल्टीमेट अंडरडॉग', रे मिस्टेरियो वापस 3

हालाँकि उनकी वापसी कब होगी, इस पर कोई रिपोर्ट सामने नहीं आ रही है। सुपर शो डाउन में वापसी की संभावनाएं इसलिए कम हैं क्योंकि, 6 अक्टूबर को होने वाला यह इवेंट, बहुत ज्यादा व्यस्त होने जा रहा है।

व्यस्त कार्यक्रम के चलते रे मिस्टेरियो की वापसी के सेगमेंट को इसमें फिट बिठाना, बहुत मुश्किल टास्क है। इसके बाद केवल एक ही इवेंट ज़ेहन में आता है, वह है दो नवम्बर को सऊदी अरब में होने वाला WWE क्राउन ज्युअल इवेंट। जहाँ ब्रोक लैसनर बनाम रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की पहले ही पुष्टि कर दी गयी है।

Leave a comment