RUMOUR: रिक फ्लेयर फैन्स को ऑटोग्राफ देने के लिए मांगते हैं इतने पैसे जितने में आ जाए एक शानदार कार

Trending News

Blog Post

WWE

RUMOUR: रिक फ्लेयर फैन्स को ऑटोग्राफ देने के लिए मांगते हैं इतने पैसे जितने में आ जाए एक शानदार कार 

RUMOUR: रिक फ्लेयर फैन्स को ऑटोग्राफ देने के लिए मांगते हैं इतने पैसे जितने में आ जाए एक शानदार कार

रिक फ्लेयर का नाम सबसे सम्मानित रेस्लरो में आता है, वे लगभग तीन दशको से रेस्लिंग कर रहे थे जिसमे उन्होंने तमाम रिकार्ड्स बनाये हैं पर अब खबर आ रही है कि रिक फ्लेयर अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देने के लिए मोटी रकम वसूल रहे हैं.

कहलाते हैं लिजेंड 

RUMOUR: रिक फ्लेयर फैन्स को ऑटोग्राफ देने के लिए मांगते हैं इतने पैसे जितने में आ जाए एक शानदार कार 1

रिक फ्लेयर WWE के ही नहीं बल्कि रेस्लिंग इंडस्ट्री के आइकॉन माने जाते हैं, उनका नाम सभी रेस्लरो में सबसे ज्यादा सम्मान से लिया जाता है. अगर बात करे उनके करियर की तो उन्होंने 17 बार WWE चैंपियनशिप बेल्ट जीती है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है, इसके आलावा वे कई बार टैग टीम चैंपियनशिप, यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप आदि जीत चुके हैं. उनका करियर उन कुछ चुनिन्दा कैरियर्स में आता है जो कोई भी रेस्लर पाना चाहेगा.

चल रहे थे बीमार 

RUMOUR: रिक फ्लेयर फैन्स को ऑटोग्राफ देने के लिए मांगते हैं इतने पैसे जितने में आ जाए एक शानदार कार 2

रिक फ्लेयर के फैन्स तब दुखी हो गये थे जब उन्हें पता लगा था कि रिक फ्लेयर बीमार हैं और उन्हें ICU में शिफ्ट करना पड़ा था हालांकि जल्द ही वे ठीक हो गये थे. सोशल मीडिया पर एक विडियो पोस्ट करके खुद उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी थी. 14 नवम्बर को दिखाई गयी स्मैकडाउन में रिक फ्लेयर भी दिखे थे जहाँ वे अपनी बेटी शार्लेट फ्लेयर जो स्मैकडाउन डीवा चैंपियन बनी थी उनको सपोर्ट करते हुए दिखे थे.

ऑटोग्राफ के लिए लेते हैं इतनी रकम 

RUMOUR: रिक फ्लेयर फैन्स को ऑटोग्राफ देने के लिए मांगते हैं इतने पैसे जितने में आ जाए एक शानदार कार 3

रेस्लिंग न्यूज़ आब्जर्वर की खबर की माने तो रिक फ्लेयर अब लाइव इवेंट में जाना पसंद करते हैं जहाँ वे अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देते हुए दिखते हैं. खबर में कहा गया है कि रिक फ्लेयर अपने तीन घंटे के इवेंट के लिए लगभग 20,000 डॉलर चार्ज करते हैं जो इंडियन रूपए में लगभग 13 लाख रूपए होते हैं.

इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इवेंट मैनेजमेंट टीम्स रिक फ्लेयर को मन मुताबिक पैसे भी दे रही हैं ताकि वे इवेंट में आकर फैन्स को ऑटोग्राफ दे सके.

Related posts

Leave a Reply