VIDEO: जब रैंडी ऑर्टन के 5 साल के बेटे ने ही लगाया उन्हें RKO और फिर जो हुआ देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी 1

रैंडी ऑर्टन WWE के टॉप पांच सुपरस्टारों में गिने जाते हैं, उन्होंने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है जिसकी वजह से आज वे करोड़ो फैन्स के दिलो पर राज़ करते हैं. आज हम आपको एक विडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे रैंडी ऑर्टन के बेटे ने उन्हें ही RKO लगा दिया.

रहे हैं हील रेस्लर

VIDEO: जब रैंडी ऑर्टन के 5 साल के बेटे ने ही लगाया उन्हें RKO और फिर जो हुआ देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी 2
रैंडी ऑर्टन लगभग दो दशक से WWE में लड़ रहे हैं, करियर के शुरुआत से ही वे एक हील रेस्लर के तौर पर नजर आये हैं. उन्होंने अपने शानदार करियर में कई बार अपने हील करैक्टर को दिखाया है. रैंडी ऑर्टन ने कई बड़े सुपरस्टारों के साथ स्टोरीलाइन बनाई हुई है और उन्हें हराया भी है.

अंडरटेकर, ट्रिपल एच, जॉन सीना आदि उन रेस्लरो में आते हैं जो रैंडी ऑर्टन की रेस्लिंग स्किल्स का शिकार हुए हैं. रैंडी ऑर्टन को हमेशा से ही अपना हील करैक्टर पसंद आया है.

चल रहे हैं कंपनी से नराज़

VIDEO: जब रैंडी ऑर्टन के 5 साल के बेटे ने ही लगाया उन्हें RKO और फिर जो हुआ देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी 3

VIDEO: जब रैंडी ऑर्टन के 5 साल के बेटे ने ही लगाया उन्हें RKO और फिर जो हुआ देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी 4
अगर आप रैंडी ऑर्टन के फैन हैं तो जानते होंगे कि वे अभी बेबीफेस के करैक्टर में दिख रहे हैं, पर रैंडी ऑर्टन इससे खुश नहीं दिख रहे हैं. दरअसल, रैंडी ऑर्टन ने कई बार इस बात के खिलाफ नाराजगी दिखाई है, कि उन्हें सही स्टोरीलाइन में उतारा नहीं जा रहा है. उनके मुताबिक उनको हील करैक्टर ही पसंद आता है और इसी की वजह से फैन्स उन्हें पसंद करते हैं.

उन्होंने कई मौको पर WWE को चेतावनी जारी की है कि कंपनी जल्द से जल्द उनके रोल को बदले अन्यथा वे कुछ भी कर सकते हैं.

विडियो –
रैंडी ऑर्टन वैसे कभी भी अपनी फॅमिली मेम्बर के बारे में बात करते हुए नहीं दिखे हैं, वे लाइमलाइट से अपने फॅमिली वालो को दूर रखते हैं. उनके बेटे का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे उनका बेटा रैंडी को RKO लगाते हुए दिख रहा है. आप भी देखे ये बेहद ही प्यारा विडियो-

विडियो ऑफ़ द डे – 

 

Leave a comment