खुद रॉक ने दिया साल 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

WWE

CONFORMED: 2020 में अमेरिका में होने वाले राष्ट्पति चुनाव में मैदान में उतरेगा यह दिग्गज WWE रेसलर, खुद किया पुष्टि 

CONFORMED:  2020 में अमेरिका में होने वाले राष्ट्पति चुनाव में मैदान में उतरेगा यह दिग्गज WWE रेसलर, खुद किया पुष्टि

रॉक को किसी भी तरह की पहचाना की जरूरत नहीं है, आये दिन उनको लेकर खबरे आती रहती हैं. इन्ही खबरों के बीच रॉक ने एक ऐसा बयान दे दिया है जो यकीनन पूरी दुनिया के लिए मायने रखता है.

पूरी दुनिया में हैं मशहूर 

rock

रॉक को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है और इसके पीछे तमाम कारण हैं, एक तो वे WWE सुपरस्टार हैं तो दूसरा वे हॉलीवुड के सबसे बड़े नामो में से एक हैं. अगर बात करे उनके WWE करियर की तो फैन्स उन्हें पीपल्स चैम्प कहते हैं, उन्होंने अनेको बार कई टाइटल बेल्ट जीते हैं लेकिन उससे भी ज्यादा उन्होंने जीते हैं लोगो के दिल. दरअसल, रॉक को WWE के इतिहास का सबसे बड़ा बेबीफेस कहा जाता है.

dwayne-rock-jonson

वही उन्हें हॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है, एक मशहूर मैगजिन ने उन्हें सबसे कमाऊ एक्टर का खिताब दिया था. फ़ास्ट और फ्यूरियस में उनके निभाये गये पुलिस वाले के रोल को फैन्स शायद ही कभी भूल पाए. जल्द ही उनकी कई हॉलीवुड मूवीज रिलीज़ होने वाली हैं.

डोनाल्ड ट्रम्प को नहीं करते पसंद 

dwayne-the-rock-johnson-beat-donald-trump-2020

रॉक ने कई बार इस बात को दोहराया है कि वे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को सपोर्ट नहीं करते, रॉक आये दिन डोनाल्ड ट्रम्प की पॉलिसिज के खिलाफ बोलते हुए दिखते हैं. वे सबसे ज्यादा चर्चा में तब आये थे जब डोनाल्ड ट्रम्प ने कुछ मुस्लिम देशो के लोगो के लिए बैन जारी किया था जिसपर रॉक ने भारी विरोध दर्ज कराया था.

विडियो – 

हाल ही में रॉक द एलेन शो में नजर आये जहाँ उनसे सवाल किया गया कि क्या वे साल 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में लड़ेंगे जिसपर रॉक ने कहा कि हां वे सोच रहे हैं कि वे इस इलेक्शन में लड़े. आपको बता दे कि कई फैन्स उन्हें अमेरिका का राष्ट्रपति बनता हुए देखना चाहते हैं.

 

Related posts

Leave a Reply