मैच देखने पहुंचे रोमन रेंस, ट्विटर पर वीडियो हो रही वायरल, फैन्स हुए खुश

Trending News

Blog Post

WWE

मैच देखने पहुंचे रोमन रेंस, फैन्स के साथ खिंचवाई तस्वीरें 

मैच देखने पहुंचे रोमन रेंस, फैन्स के साथ खिंचवाई तस्वीरें

रोमन रेंस, जिन्हें WWE रिंग से बाहर बैठे एक महीने से ऊपर का समय बीत चुका है। 22 अक्टूबर की रात से ही इस पूर्व WWE चैंपियन के बारे में ख़बर इकठ्ठा करने के लिए मीडिया पर जैसे मुहिम छिड़ चली थी।

लेकिन पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन के बारे में किसी को कोई ख़बर नहीं थी, आख़िर वो कहाँ हैं? हालाँकि इस बीच ख़बर आई थी कि उनका कैंसर का उपचार शुरू हो चुका है। लेकिन वापसी अभी भी शायद बहुत दूर ही है। लेकिन फैन्स को पूरे 33 दिन इंतज़ार कराने के बाद आख़िरकार, ‘द बिग डॉग’ को एक रग्बी मैच का लुत्फ़ उठाते देखा गया।

जरुर पढ़ें: रोमन रेंस की वापसी पर इनमे से किसी एक रेसलर के साथ हो सकता है उनका मुकाबला

जॉर्जिया येलो टेक जैकेट्स, जिससे रोमन रेंस भी अपने स्कूली दिनों में खेल चुके हैं। इसी क्लब का मैच देखने फुटबॉल फ़ील्ड पर पहुंचे। ट्विटर पर रोमन के फैन्स उन्हें भावनात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखिये रोमन रेंस को

जॉर्जिया टेक फुटबॉल क्लब के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की गयी है। जिसमें रोमन रेंस कह रहे हैं कि,

मैं ही यहाँ का असली ‘बिग डॉग’ हूँ।

उनकी फ़िटनेस में कोई गिरावट नहीं देखी गयी। वो वैसे ही लग रहे हैं जैसे हमारे रोमन रेंस दिखते हैं, कैंसर भी उन्हें मात नहीं दे सका है। लोग यही कह रहे हैं कि उन्हें एक बार फिर देखकर बहुत ख़ुशी हो रही है।

यह भी पढ़ें: असल ज़िन्दगी में रोमन रेन्स से नफरत करते हैं ये रेसलर

मिल रही भावनात्मक प्रतिक्रियाएं

ट्विटर पर उनके लाखों फैन्स उतर आये हैं। लोग खुश हैं कि पूरे एक महीने के बाद उन्हें रोमन रेंस के दर्शन तो हुए। बता दें कि 22 अक्टूबर की रात से ही रोमन का ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट बिलकुल खाली पड़ा हुआ था।

संभव ही रोमन को देख कुछ फैन्स की आखें जरुर नम हो गयी होंगी। एक बार फिर अपने असली यूनिवर्सल चैंपियन को देखने का यही मज़ा है। पता ही नहीं चला कि एक महीना कब बीत गया। वो कैंसर को भी मात देंगे और ऐसे ही हस्ते हुए वापस आयेंगे।

इसी मैच में एक नन्हे फैन ने रोमन के साथ तस्वीर खिंचाई। ऊपर ट्वीट में आप देख सकते हैं कि रेंस स्टैंड्स में खड़े हो, ख़ुशी-ख़ुशी इस नन्हे फैन की ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं।

जॉर्जिया टेक येलो जैकेट्स को मिली हार

georgia tech yellow jackets

हालाँकि दुखद बात यह रही कि रोमन रेंस की पूर्व टीम, जॉर्जिया टेक येलो जैकेट्स को इस मैच में जॉर्जिया बुल-डॉग्स के खिलाफ़ एकतरफ़ा हार का सामना करना पड़ा।

यह भी सच है कि रोमन की यह पूर्व टीम जॉर्जिया बुल-डॉग्स पर कभी जीत हासिल नहीं कर सकी है। संभव ही इस चैंपियन को नाखुश को मैदान से बाहर लौटना पड़ा होगा।

Related posts

Leave a Reply