UPDATE: रोमन रेन्स के फैन्स के लिए आई बहुत बुरी खबर, सरवाइवर सीरीज से भी हुए बाहर 1

रोमन रेन्स के फैन्स इस समय थोड़े मायूस चल रहे हैं क्योंकि उनके फेवरेट सुपरस्टार बीमारी के कारण रिंग से बाहर चल रहे हैं पर अब खबर आ रही है कि वे बीमारी के चलते सरवाइवर सीरीज तक मिस कर सकते हैं.

कर्ट लड़े थे रोमन की जगह

UPDATE: रोमन रेन्स के फैन्स के लिए आई बहुत बुरी खबर, सरवाइवर सीरीज से भी हुए बाहर 2

पिछले पे पर व्यू इवेंट TLC से ठीक पहले रोमन रेन्स बीमार पड़ गये और उनकी जगह कर्ट एंगल को मैच में उतारा गया. आपको बता दे कि इस TLC के मेन इवेंट में पहले शील्ड का मुकाबला मिज़, शेमस, सिजारो, केन और ब्रोन से होना था चूकिं रोमन की जगह कर्ट एंगल आये थे इसलिए सेथ, डीन और कर्ट एक टीम में आ गये थे. कर्ट एंगल ने 11 साल बाद रिंग वापसी की थी.

इस बीमारी से हैं पीड़ित 

UPDATE: रोमन रेन्स के फैन्स के लिए आई बहुत बुरी खबर, सरवाइवर सीरीज से भी हुए बाहर 3

UPDATE: रोमन रेन्स के फैन्स के लिए आई बहुत बुरी खबर, सरवाइवर सीरीज से भी हुए बाहर 4

खबरों के मुताबिक उन्हें वायरल इलनेस मिलिंग्तिस हुआ है और इसी बीमारी की वजह से वे इसमें हिस्सा नहीं ले पाए थे. यह तरह की वायरल बुखार जैसा है, आपको जानकार हैरानी होगी कि अकेले रोमन रेन्स ही इस बीमारी से पीड़ित नहीं है बल्कि ब्रे वायट, बो डैलस और WWE एनाउंसर जो जो भी इसी बीमारी से जूझ रहे हैं. ब्रे वायट ने भी रोमन रेन्स की तरह इस TLC को मिस किया था.

नहीं दिखेंगे सरवाइवर सीरीज में 

UPDATE: रोमन रेन्स के फैन्स के लिए आई बहुत बुरी खबर, सरवाइवर सीरीज से भी हुए बाहर 5

प्रो रेस्लिंग शीट की खबर की माने तो रोमन रेन्स को अभी ठीक होने में काफी वक़्त लग सकता है जिसकी वजह से वे इस बार होने वाली सरवाइवर सीरीज को भी मिस कर सकते हैं. इस खबर में ये भी कहा गया है कि वे सरवाइवर सीरीज के तुरंत बाद भी रिंग में नहीं दिखेंगे क्योंकि तब उनके पास कोई भी स्टोरीलाइन नहीं होगी और इससे उनको घाटा होगा.

इस रिपोर्ट में इस बात पर भी गौर किया गया है कि रोमन रेन्स के TLC की तरह सरवाइवर सीरीज मिस करने से WWE को अपने प्लान्स में काफी बदलाव करने पड़ रहे हैं.

Leave a comment