कुछ ही घंटे बाद शुरू होने जा रहे एलिमिनेशन चैम्बर में रोमन रेन्स को बड़ा मुकाबला लड़ना है जिसमे उन्हें छह रेस्लरो से मैच लड़ना है, यह मुकाबला भारत में 26 फरवरी को दिखाया जाएगा. अगर बात करे इस धमाकेदार मैच की तो इसमें सभी रेस्लर अपना अपना दावा ठोक रहे हैं और इसी में नाम आता है रोमन रेन्स का जिन्होंने हालिया इंटरव्यू में सभी रेस्लरो को चेतावनी जारी की है.

रोमन रेन्स ने सभी रेस्लरो के बारे में कही बात 

ESPN को दिए इंटरव्यू में उन्होंने हर एक रेस्लर के बारे में बात की. सबसे पहले आपको बता दे कि इस मैच में उनके साथ ब्रोन स्ट्रोमैन, जॉन सीना, मिज़, एलियस, सेथ रोलिंस और फिन बेलर नजर आयेंगे.

ब्रोन स्ट्रोमैन के बारे में बोलते हुए रोमन ने कहा कि ब्रोन सच में एक मोंस्टर हैं और वे सामने वाले रेस्लर को काफी पुश करते हैं. रोमन के मुताबिक ब्रोन का नाम WWE के कुछ सबसे बड़े जाएंट्स में आएगा.

roman reigns

सेथ रोलिंस पर बोलते हुए रोमन ने कहा कि वे उनके छोटे भाई जैसे हैं लेकिन रिंग में उन्हें यह सब भूलना पड़ता है ताकि मैच में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना आये.

फिन बेलर के बारे में पूछे जाने पर रोमन का कहना था कि फिन बेलर जिस तरह रिंग में अपने करैक्टर को निभाते हैं वह सच में तारीफ के काबिल है. वे फिन बेलर को हमेशा ही प्रेरणादायक रेस्लर मानते हैं.

रोमन रेन्स ने एलियस के बारे में कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि एलियस काफी तेजी से नाम कमा रहे हैं और हर हफ्ते वे अपने गिटार परफॉरमेंस से ऑडियंस को झूमने पर मजबूर करते हैं.

वही उन्होंने मिज़ को अंडररेटिड सुपरस्टार करार दिया, उनके मुताबिक मिज़ ने वो सब कुछ हासिल कर लिया है जो एक रेस्लर पाना चाहता है लेकिन इसके वाबजूद उन्हें सुपरस्टार में ना गिना जाना दुखदायक है.

जॉन सीना को उन्होंने अपना सच्चा दोस्त बताया, रोमन के मुताबिक जॉन सीना ने हमेशा ही उन्हें बहुत कुछ सीखाया है और वे जिन्दगी भर उनके एहसानमंद रहेंगे.

Related Articles

सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...

OMG! कप्तानी छोड़ते हुए समाप्त हुआ गौतम गंभीर का IPL करियर, अब नहीं खेलते...

इण्डियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अब तक इस टीम द्वारा खेले जा चुके कुल...