in ,

एलिमिनेशन चैम्बर के सभी प्रतिद्वंदियों को रोमन रेन्स ने जारी की चेतावानी, जॉन सीना के बारे में कही ख़ास बात

कुछ ही घंटे बाद शुरू होने जा रहे एलिमिनेशन चैम्बर में रोमन रेन्स को बड़ा मुकाबला लड़ना है जिसमे उन्हें छह रेस्लरो से मैच लड़ना है, यह मुकाबला भारत में 26 फरवरी को दिखाया जाएगा. अगर बात करे इस धमाकेदार मैच की तो इसमें सभी रेस्लर अपना अपना दावा ठोक रहे हैं और इसी में नाम आता है रोमन रेन्स का जिन्होंने हालिया इंटरव्यू में सभी रेस्लरो को चेतावनी जारी की है.

रोमन रेन्स ने सभी रेस्लरो के बारे में कही बात 

ESPN को दिए इंटरव्यू में उन्होंने हर एक रेस्लर के बारे में बात की. सबसे पहले आपको बता दे कि इस मैच में उनके साथ ब्रोन स्ट्रोमैन, जॉन सीना, मिज़, एलियस, सेथ रोलिंस और फिन बेलर नजर आयेंगे.

ब्रोन स्ट्रोमैन के बारे में बोलते हुए रोमन ने कहा कि ब्रोन सच में एक मोंस्टर हैं और वे सामने वाले रेस्लर को काफी पुश करते हैं. रोमन के मुताबिक ब्रोन का नाम WWE के कुछ सबसे बड़े जाएंट्स में आएगा.

roman reigns

सेथ रोलिंस पर बोलते हुए रोमन ने कहा कि वे उनके छोटे भाई जैसे हैं लेकिन रिंग में उन्हें यह सब भूलना पड़ता है ताकि मैच में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना आये.

फिन बेलर के बारे में पूछे जाने पर रोमन का कहना था कि फिन बेलर जिस तरह रिंग में अपने करैक्टर को निभाते हैं वह सच में तारीफ के काबिल है. वे फिन बेलर को हमेशा ही प्रेरणादायक रेस्लर मानते हैं.

रोमन रेन्स ने एलियस के बारे में कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि एलियस काफी तेजी से नाम कमा रहे हैं और हर हफ्ते वे अपने गिटार परफॉरमेंस से ऑडियंस को झूमने पर मजबूर करते हैं.

वही उन्होंने मिज़ को अंडररेटिड सुपरस्टार करार दिया, उनके मुताबिक मिज़ ने वो सब कुछ हासिल कर लिया है जो एक रेस्लर पाना चाहता है लेकिन इसके वाबजूद उन्हें सुपरस्टार में ना गिना जाना दुखदायक है.

जॉन सीना को उन्होंने अपना सच्चा दोस्त बताया, रोमन के मुताबिक जॉन सीना ने हमेशा ही उन्हें बहुत कुछ सीखाया है और वे जिन्दगी भर उनके एहसानमंद रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *